scriptकेजरीवाल और भगवंत मान गुजरात दौरे पर: जनसभाओं को करेंगे संबोधित, बैठक में कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा | Arvind Kejriwal, Bhagwant Mann to begin 2-day Gujarat visit today to address public rallies | Patrika News
राष्ट्रीय

केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात दौरे पर: जनसभाओं को करेंगे संबोधित, बैठक में कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को राज्य का दो दिवसीय दौरा शुरू किया। इन दो दिनों के दौरान केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी होंगे।

नई दिल्लीOct 01, 2022 / 10:18 am

Shaitan Prajapat

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से गुजरात के दो दिन के दौरे पर होंगे जहां वे संयुक्त रूप से चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों में आगामी चुनावी मुद्दों सहित कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे। शनिवार को केजरीवाल और मान कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ जिले के जोशीपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आप के गुजरात महासचिव मनोज सोरथिया ने बताया कि दौरे के दूसरे दिन दो अक्टूबर को वे सुरेंद्रनगर शहर और खेड़ब्रह्मा शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

 


पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी इन दो दिनों के दौरान गुजरात में रहेंगे। सिसोदिया और चड्ढा भी कुछ महत्वपूर्ण बैठकों और रैलियों के लिए अहमदाबाद आ रहे हैं। केजरीवाल अपने दौरे के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे।

 

 


आप नेताओं का यह दौरा अरविंद केजरीवाल की पार्टी और भाजपा के बीच ताजा विवाद के बीच हो रहा है। आप ने आरोप लगाया कि नायर की गिरफ्तारी आप को कुचलने और गुजरात में चुनावी अभियान में बाधा डालने का प्रयास है। केजरीवाल ने शुक्रवार को दावा किया कि चड्ढा को गुजरात में पार्टी का राजनीतिक मामलों का सह प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद से उनकी गिरफ्तारी की योजना बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें

केजरीवाल को खाना खिलाने वाला ऑटो चालक निकला मोदी का फैन



 


बीजेपी शासित गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी गुजरात में भाजपा को बाहर करने की कोशिश कर रही है और खुद को सत्ताधारी पार्टी के विकल्प के रूप में पेश कर रही है। पिछले कुछ महीनों में कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गृह क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं और कई वादे किए हैं।

यह भी पढ़ें

अरविंद केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा! अब राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तार



Home / National News / केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात दौरे पर: जनसभाओं को करेंगे संबोधित, बैठक में कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो