scriptArvind Kejriwal को हाईकोर्ट से नहीं मिली जमानत, सुप्रीम कोर्ट जाएगी AAP, फैसले की कॉपी का इंतजार | Arvind Kejriwal did not get bail from Delhi High Court, AAP will go to Supreme Court, waiting for the copy of the decision. | Patrika News
राष्ट्रीय

Arvind Kejriwal को हाईकोर्ट से नहीं मिली जमानत, सुप्रीम कोर्ट जाएगी AAP, फैसले की कॉपी का इंतजार

Delhi Liqur Scam: दिल्ली शराब घोटाले मामले में आरोपों का सामना कर रहे मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल को तगड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत देने से इंकार कर दिया है।

नई दिल्लीApr 09, 2024 / 04:57 pm

Prashant Tiwari

ak_in_sc.png

 

दिल्ली शराब घोटाले मामले में आरोपों का सामना कर रहे मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर मंगलवार दोपहर 3.15 बजे दिल्ली हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत देने से इंकार कर दिया। सीएम केजरीवाल ने अपनी याचिका के जरिए अपनी गिरफ्तारी और ईडी के रिमांड का विरोध किया है। वहीं, अब सूत्रों के मुताबिक हाईकोर्ट से राहत न मिलन के बाद आम आदमी पार्टी अब बुधवार को सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

ak_1.jpg

 

फैसले की कॉपी का इंतजार

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली हाईकोर्ट से राहत न मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के वकील बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं। हालांकि उन्हें अभी हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी का इंतजार है।

कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार

बता दें कि ईडी और अरविंद केजरीवाल दोनों तरफ की दलील सुनने के बाद हाईकोर्ट की जज जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा अपना फैसला सुनाया। जज ने अपने फैसला सुनाते हुए कहा कि केजरीवाल घोटाले में शामिल है। केजरीवाल ने जमानत के लिए अपनी याचिका दायर नहीं किया था। कोर्ट ने कहा कि याचिका में सीएम ने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है।

https://twitter.com/Saurabh_MLAgk?ref_src=twsrc%5Etfw

 

अरविंद केजरीवाल को खत्म करने की साजिश

मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत न मिलने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को खत्म करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि ED ने गवाहों को डराकर धमकार गवाही बदलवा दिया।

https://twitter.com/SudhanshuTrived?ref_src=twsrc%5Etfw

चोर चोर मौसेरे भाई

दिल्ली हाईकोर्ट से अरविंद केजरीवाल को राहत न मिलने पर भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज सारे भ्रष्टाचारी एक हो गए है।

Home / National News / Arvind Kejriwal को हाईकोर्ट से नहीं मिली जमानत, सुप्रीम कोर्ट जाएगी AAP, फैसले की कॉपी का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो