scriptBengaluru Rave Party Case: तेलुगू अभिनेत्री समेत 8 लोगों को नोटिस जारी, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड | Bengaluru Rave Party Case drug confirmed Notice to Telugu actress hema 3 policemen suspended | Patrika News
राष्ट्रीय

Bengaluru Rave Party Case: तेलुगू अभिनेत्री समेत 8 लोगों को नोटिस जारी, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Bengaluru Rave Party Busted: कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में एक रेव पार्टी के सिलसिले में एक तेलुगू अभिनेत्री और 8 को नोटिस जारी किया। रेव पार्टी (Rave Party) में लोगों से लिए गए 98 ब्लड सैंपल में से 86 में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 09:50 am

Akash Sharma

rave party
Bengaluru Rave Party Busted: कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में एक रेव पार्टी के सिलसिले में एक तेलुगू अभिनेत्री और आठ अन्य को नोटिस दिया, क्योंकि उनके रक्त के नमूनों में नशीले पदार्थ की मौजूदगी पाई गई। हाल ही में CCB की एंटी-नारकोटिक्स विंग ने बेंगलुरु में इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास जीएम फार्महाउस में रेव पार्टी पर छापा मारा और मौके से नशीले पदार्थ जब्त किए। पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि तेलुगू अभिनेत्री की सुरक्षा के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में प्रभावशाली लोगों द्वारा दबाव डाला जा रहा है। सूत्रों ने अनुसार,’पुलिस को अभिनेत्री से पहले नोटिस के जवाब की उम्मीद नहीं है और अगर वह दूसरे नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है।’ जांच से पता चला है कि आरोपी व्यक्ति शीर्ष राजनेताओं से जुड़े हुए हैं और आगे की जांच से संभावित ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है।

रेव पार्टी में हुई Drugs की पुष्टि

रेव पार्टी में लोगों से लिए गए 98 ब्लड सैंपल में से 86 में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई। पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि 50 से अधिक पुरुषों और करीब 30 महिलाओं को नशीली दवाओं के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। एंटी नारकोटिक्स विंग उन्हें चरणबद्ध तरीके से पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी कर रही है।

क्या है ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ पार्टी का मामला

पुलिस ने 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ नामक रेव पार्टी पर छापा मारा, जिसमें तकनीकी विशेषज्ञ, तेलुगू अभिनेता और अन्य सहित लगभग 100 लोग शामिल हुए थे। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा कथित तौर पर एमडीएमए, कोकीन, गांजा, चरस और अन्य नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ड्रग्स की आपूर्ति के साथ-साथ सेक्स रैकेट संचालित होने की संभावना की भी जांच कर रही है।

 तीन पुलिसकर्मी निलंबित

मामले को इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी पुलिस स्टेशन से सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के एंटी-नारकोटिक्स विंग में भेजे जाने से पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही मामले को लेकर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Hindi News/ National News / Bengaluru Rave Party Case: तेलुगू अभिनेत्री समेत 8 लोगों को नोटिस जारी, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो