scriptBihar: एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर आई सीएम नीतीश की पहली प्रतिक्रिया- जानें क्या कहा? | Bihar CM Nitish first reaction regarding seat sharing in nda know what he said | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar: एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर आई सीएम नीतीश की पहली प्रतिक्रिया- जानें क्या कहा?

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे और मंत्रिमंडल विस्तार पर जारी संशय के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है।

नई दिल्लीMar 14, 2024 / 06:02 pm

Prashant Tiwari

 Bihar CM Nitish first reaction regarding seat sharing in nda know what he said

 

लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे और मंत्रिमंडल विस्तार पर जारी संशय के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है। गुरुवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जल्द सब कुछ हो जाएगा।

cm_nitish.jpg

 

विधान परिषद चुनाव में जीत का प्रमाण पत्र लेने पहुंचे थे नीतीश

बता दें कि नीतीश कुमार गुरुवार को विधान परिषद चुनाव में जीत का प्रमाण पत्र लेने विधानसभा पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार एनडीए में सब ठीक है। उनसे जब सीट बंटवारे के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जल्दी सबकुछ हो जाएगा। शाम तक सबकुछ क्लियर हो जाएगा। वहीं, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में भी उन्होंने यहीं कहा कि सब हो जाएगा और आप लोगों को ही सबसे पहले खबर दी जाएगी।

बिहार विधान परिषद चुनाव संपन्न

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित कर लिया गया है। उनको प्रमाण-पत्र भी सौंप दिया गया है। वहीं, अन्य 10 उम्मीदवारों को भी राज्य विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है। बता दें कि सभी सीटें विधानसभा कोटे की हैं और विधायकों की संख्या के हिसाब से राजग के पक्ष में छह और महागठबंधन के पक्ष में पांच सीटें गई हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री आवास पर की सीएम नीतीश से मुलाकात

इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री आवास जाकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की है।

चिराग ने कहा- हो गया सीटों का बंटवारा

बता दें कि एनडीए के पार्टनर चिराग पासवन पहले ही कह चुके हैं कि सीटों का बंटवारा हो चुका है। उन्होंने एक्स पर जानकारी दी थी कि समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी। चिराग ने कहा था कि एनडीए में सीटों को लेकर कोई टेंशन नहीं है और वो पूरी तरह से संतुष्ट हैं।

Home / National News / Bihar: एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर आई सीएम नीतीश की पहली प्रतिक्रिया- जानें क्या कहा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो