scriptBihar Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary targeted Tejashwi Yadav | 'हम उन लोगों के लिए खिलौनों का इंतजाम कर रहे हैं जो...' सम्राट चौधरी का तेजस्वी पर तंज | Patrika News

'हम उन लोगों के लिए खिलौनों का इंतजाम कर रहे हैं जो...' सम्राट चौधरी का तेजस्वी पर तंज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2024 10:09:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो लोग खेल खेलना चाहते हैं, भाजपा उन लोगों के लिए खिलौनों का इंतजाम कर रही है।

 

_samrat_chaudhary_targeted_tejashwi_yadav00.jpg

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने रविवार दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बिहार बीजेपी के इंचार्ज विनोद तावड़े से मुलाकात की है। इसके बाद सम्राट चौधरी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो लोग खेल खेलना चाहते हैं, भाजपा उन लोगों के लिए खिलौनों का इंतजाम कर रही है। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद के बेटे ने कहा कि बिहार में खेला (खेल) होगा। हम उन्हें खेलने के लिए खिलौना देंगे। हम उन लोगों के लिए खिलौनों को इंतजाम कर रहे हैं जो खेलना चाहते हैं।


रेत, शराब और भूमि घोटालों की होगी जांच

सम्राट चौधरी ने कहा कि उन सभी लोगों के खिलाफ जांच शुरू की जाएगी जो रेत, शराब और भूमि घोटालों के अवैध कारोबार में शामिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी फाइलें खोलेंगे। हम उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगे, जो महागठबंधन सरकार के दौरान रेत और शराब कारोबार के ठेकेदार बन गए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इच्छुक छात्रों को नौकरी देने और बिहार में कानून व्यवस्था स्थापित करने के लिए तैयार है।

तेजस्वी यादव ने कंसा था ये तंज

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए की मदद से 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद तेजस्वी ने तंज करते हुए कहा था कि खेला अभी बाकी है। इस बीच रविवार को खबर सामने आई बिहार की राजनीति में अचानक हलचल तेज हो गई। 15 विधायक को हैदाराबाद पहुंच दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो