scriptmovement in Bihar politics, 15 MLAs suddenly reach Hyderabad | बिहार की सियासत में जबरदस्त हलचल, 15 विधायक अचानक पहुंचे हैदराबाद | Patrika News

बिहार की सियासत में जबरदस्त हलचल, 15 विधायक अचानक पहुंचे हैदराबाद

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2024 06:36:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिहार में कैबिनेट विस्तार से पहले जबरदस्त सियासी हलचल हो रही है। अचानक 15 कांग्रेस विधायक हैदराबाद पहुंच गए है। बताया जा रहा है कि सोमवार को तीन विधायक और हैदराबाद जाएंगे।

,,,
,,,

बिहार में नीतीश कुमार की नई सरकार बनाने के बाद काफी उठापट चल रहा है। कैबिनेट विस्तार से पहले बिहार में जबरदस्त सियासी हलचल हो रही है। 15 कांग्रेस विधायक अचानक हैदराबाद पहुंच गए है। सूत्रों के अनुसार, कल यानी सोमवार को तीन विधायक और हैदराबाद जाएंगे। वहीं, बिहार के दोनों डिप्टी सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा रविवार को दिल्ली पहुंचे हैं। दोनों डिप्टी सीएम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बिहार बीजेपी के इंचार्ज विनोद तावड़े से मिले। माना जा रहा है कि कैबिनेट विस्तार, लोकसभा चुनाव 2024, राज्य में एनडीए गठबंधन की मजबूती पर चर्चा हुई।

दोनों टिप्टी सीएम ने शाह और राजनाथ से की मुलाकात

बिहार के दोनों डिप्टी सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं। दोनों डिप्टी सीएम ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बिहार बीजेपी के इंचार्ज विनोद तावड़े से मुलाकात की है। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट विस्तार, लोकसभा चुनाव 2024, राज्य में एनडीए गठबंधन की मजबूती, तेजस्वी यादव के दावे को देखते हुए नीतीश सरकार के पास बहुमत होने और आगामी राज्य सभा चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण पहलुओं पर भी चर्चा हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो