scriptबिहार की सियासत में जबरदस्त हलचल, 15 विधायक अचानक पहुंचे हैदराबाद | movement in Bihar politics, 15 MLAs suddenly reach Hyderabad | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार की सियासत में जबरदस्त हलचल, 15 विधायक अचानक पहुंचे हैदराबाद

बिहार में कैबिनेट विस्तार से पहले जबरदस्त सियासी हलचल हो रही है। अचानक 15 कांग्रेस विधायक हैदराबाद पहुंच गए है। बताया जा रहा है कि सोमवार को तीन विधायक और हैदराबाद जाएंगे।

Feb 04, 2024 / 06:36 pm

Shaitan Prajapat

congress.jpg

Congress Rajasthan

बिहार में नीतीश कुमार की नई सरकार बनाने के बाद काफी उठापट चल रहा है। कैबिनेट विस्तार से पहले बिहार में जबरदस्त सियासी हलचल हो रही है। 15 कांग्रेस विधायक अचानक हैदराबाद पहुंच गए है। सूत्रों के अनुसार, कल यानी सोमवार को तीन विधायक और हैदराबाद जाएंगे। वहीं, बिहार के दोनों डिप्टी सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा रविवार को दिल्ली पहुंचे हैं। दोनों डिप्टी सीएम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बिहार बीजेपी के इंचार्ज विनोद तावड़े से मिले। माना जा रहा है कि कैबिनेट विस्तार, लोकसभा चुनाव 2024, राज्य में एनडीए गठबंधन की मजबूती पर चर्चा हुई।

दोनों टिप्टी सीएम ने शाह और राजनाथ से की मुलाकात

बिहार के दोनों डिप्टी सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं। दोनों डिप्टी सीएम ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बिहार बीजेपी के इंचार्ज विनोद तावड़े से मुलाकात की है। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट विस्तार, लोकसभा चुनाव 2024, राज्य में एनडीए गठबंधन की मजबूती, तेजस्वी यादव के दावे को देखते हुए नीतीश सरकार के पास बहुमत होने और आगामी राज्य सभा चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण पहलुओं पर भी चर्चा हुई।

Hindi News/ National News / बिहार की सियासत में जबरदस्त हलचल, 15 विधायक अचानक पहुंचे हैदराबाद

ट्रेंडिंग वीडियो