scriptBihar news Victim caught in flat with rape accused in Buxar | लड़की ने पहले युवक पर दर्ज कराया रेप का मुकदमा, फिर उसी के साथ फ्लैट में मिली, जानें पूरा मामला | Patrika News

लड़की ने पहले युवक पर दर्ज कराया रेप का मुकदमा, फिर उसी के साथ फ्लैट में मिली, जानें पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2023 06:57:48 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

बिहार में एक युवती ने एक नाबालिग युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए पहले मामला दर्ज कराया, फिर उसी के साथ फ्लैट से बरामद हुई है।

Bihar news

बिहार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने रेप की पीड़िता और आरोपी को एक साथ कमरे में पाया है। जिसके बाद पुलिस शन्न रह गई। पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है। दरअसल, यह पूरा मामला बक्सर जिले के नगर थाना इलाके का है। इस साल 8 अक्टूबर को नगर थाना में एक युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म के आरोप लगाते हुएमामला दर्ज करवाया। एफआईआर में लड़की ने रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के रहने वाले एक नाबालिग युवक को नामजद आरोपी बनाया। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने दोनों को एक साथ किया बरामद

इसी बीच, 26 अक्टूबर को नाबालिग युवक के परिजनों ने किशोरी के खिलाफ भगाना का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद दावथ थाना की पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई। इसी बीच, पटना के बुद्धा कॉलोनी के एक फ्लैट से नाबालिग युवक और युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया।कोर्ट के सामने पेश किया गया है। कोर्ट के निर्देश पर युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। जबकि, किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी कंचन कुमारी ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



ट्रेंडिंग वीडियो