scriptचार राज्यों में छह पत्नी रखने वाला बिहार का शातिर शख्स, जहां जाता वहीं बना लेता ससुराल | Bihar Young Man from Jamui did six marriages in Four States | Patrika News
राष्ट्रीय

चार राज्यों में छह पत्नी रखने वाला बिहार का शातिर शख्स, जहां जाता वहीं बना लेता ससुराल

बिहार के जमुई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने चार राज्यों में छह शादियां की है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

Nov 30, 2022 / 02:44 pm

Prabhanshu Ranjan

chotu.jpg

Bihar Young Man from Jamui did six marriages in Four States

बिहार के एक युवक ने चार राज्यों में छह शादियां कर ली। इस दिलफेंक युवक की कहानी सामने आने के बाद यह बताया गया कि वह जहां भी जाता, वहां एक नई शादी कर लेता था। इस रोचक मामले का खुलासा तब हुआ जब इस आशिकमिजाज युवक को किसी और महिला के साथ उसके एक साले ने पकड़ लिया। मामला बिहार के जमुई जिले का है। जहां रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने अपने जीजा को दूसरी महिला के साथ पकड़ा। जिसके बाद जो हंगामा हुआ उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

बताया गया कि दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर आशिकमिजाज युवक के साले ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिवार वाले स्टेशन पहुंचे तो जो यह सच्चाई निकल कर सामने आई कि युवक ने एक नहीं छह शादियां कर ली है। थाने ले जाने पर पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि छोटू नाम के इस युवक की चार राज्यों में छह पत्नियां है। पहली पत्नी से उसके चार बच्चे भी हैं। डेढ़ साल पहले जिस महिला को उसने छोड़ा था, उससे भी दो बच्चे हैं।


दिलफेंक युवक की पहचान जमुई के बरहट थाना क्षेत्र के जावातारी गांव निवासी गणेश दास के पुत्र छोटू के रूप में हुई। छोटू आर्केस्ट्रा में गाना बजाने का काम करता है। इसी दौरान वह जहां-जहां प्रोग्राम करने गया वहां-वहां उसने शादी कर ली। छोटू की सच्चाई तब सामने आई जब उसकी एक पत्नी मंजू के भाई विकास ने उसे जमुई स्टेशन पर किसी और महिला के साथ पकड़ा।


विकास ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। फिर स्टेशन पहुंचे परिजनों ने हंगामा करना शुरू किया। जिसके बाद छोटू को पुलिस पकड़कर थाने ले गई। जहां पूछताछ में उसने छह शादियों की बात बताई। छोटू ने बताया कि वह मां शारदा आर्केस्ट्रा में गाने-बजाने का काम करता है। उसने चार राज्यों की छह महिलाओं से शादी है। छोटू ने चिनवेरिया, सुंदरटांड़, रांची, संग्रामपुर, दिल्ली और देवघर की रहने वाली महिलाओं से शादी की हैं। सभी से उसके बच्चे भी हैं।


पुलिस पूछताछ के बाद बताया गया कि छोटू एक शादी के बाद कुछ दिनों तक उस महिला के साथ रहकर परिवार बढ़ाता था, फिर उसे छोड़कर भाग जाता था। ऐसा करके उसने अभी तक छह शादियां कर ली। छोटू ने अभी तक छह महिलाओं को धोखा दिया है। अब छोटू पुलिस की गिरफ्त में है। उसकी पत्नी मंजू और उसके परिवार वाले ने छोटू की अन्य पत्नियों को भी मामले की जानकारी दे दी। जिसके बाद सभी अपने साथ हुई ठगी पर परेशान है।

Home / National News / चार राज्यों में छह पत्नी रखने वाला बिहार का शातिर शख्स, जहां जाता वहीं बना लेता ससुराल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो