scriptपश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख | Birbhum Accident Many People Killed In Auto And Bus Collision PM Narendra Modi Expresses Anguish On Tragic Accident | Patrika News
राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के बीरभूम जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई घायल हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया।

नई दिल्लीAug 09, 2022 / 09:48 pm

धीरज शर्मा

Birbhum Accident Many People Killed In Auto And Bus Collision PM Narendra Modi Expresses Anguish On Tragic Accident

Birbhum Accident Many People Killed In Auto And Bus Collision PM Narendra Modi Expresses Anguish On Tragic Accident

पश्चिम बंगाल के बीरभूम से बड़ी खबर सामने आई है। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। ऑटोरिक्शा की राज्य परिवहन निगम की बस से हुई टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना रामपुरहाट के पास मल्लारपुर में उस समय हुई जब ऑटोरिक्शा की एसबीएसटीसी बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई। ऑटोरिक्शा में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार बताए जा रहे थे। वहीं इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख प्रकट किया और मुआवजे का ऐलान भी किया।
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना रामपुरहाट के पास मल्लारपुर में उस समय हुई जब क्षमता से अधिक यात्रियों को ले जा रही ऑटोरिक्शा की एसबीएसटीसी बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग और रामपुरहाट थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

बीरभूम के पुलिस अधीक्षक नागेंद्र नाथ त्रिपाठी के मुताबिक, जिन लोगों की मौत हुई है सभी ऑटोरिक्शा में सवार थे। ऑटो से मृतक लोगों के शव निकाले गए। ऑटो ड्राइवर को गंभीर हालत में रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें – पश्चिम बंगाल में कोरोना के साथ अब ‘ब्लैक फीवर’ का कहर

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में खासी नाराजगी भी देखने को मिली। स्थानीय लोगों ने गुस्से में रोड जाम कर दिया, जिसकी वजह से पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन में थोड़ी मुश्किल भी आई। हालांकि बाद में पुलिस ने लोगों को समझाकर रास्ते से हटा दिया।
बता दें कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही सरकारी बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। यह इतना खतननाक था कि इससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। तुरंत ही ऑटो में सवार 9 लोगों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें – पश्चिम बंगाल- जानिए कहां छात्राओं को जबरन खिलाए गए सड़े अंडे?

Home / National News / पश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो