scriptबिहार का वायरल ब्वॉय सोनूः पहले नीतीश के सामने खोली पोल, फिर तेजप्रताप को दिया टके सा जवाब, अब सुशील मोदी से की यह मांग | BJP Leader Sushil Modi Meet with the Viral Bihari Boy Sonu in Nalanda | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार का वायरल ब्वॉय सोनूः पहले नीतीश के सामने खोली पोल, फिर तेजप्रताप को दिया टके सा जवाब, अब सुशील मोदी से की यह मांग

बिहार के वायरल ब्वॉय सोनू के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पंसद किए जा रहे हैं। अभी तक सोनू के तीन-चार वीडियो सामने आए है जिसमें वो बिहार के नेताओं से बिना झिझक बातचीत करता दिख रहा है।

नई दिल्लीMay 18, 2022 / 04:26 pm

Prabhanshu Ranjan

bihari_viral_boy_sonu.jpg

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पढ़ाई में मदद की मांग करने वाला सोनू तो आपको याद ही होगा। दो-तीन पहले उसका वीडियो वायरल वायरल हुआ था। जिसमें वो भरी सभा में नीतीश कुमार के सामने राज्य में शराबबंदी और स्कूली शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलते नजर आया था। वीडियो वायरल होने पर बिहार के नेताओं का ध्यान अचानक उस बच्चे की ओर गया।

सोनू के जरिए नेताओं को खुद की छवि बनाने का मौका मिला था। जिसके बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने भी उस बच्चे से फोन पर बातचीत की। इस बातचीत का वीडियो भी वायरल हुआ। जिसमें सोनू तेजप्रताप को टके का जवाब देता दिख रहा है।

 
 
https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1526546859187064833?ref_src=twsrc%5Etfw

अब बिहार में भाजपा दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उस बच्चे से जाकर मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो भी वायरल हुआ। जिसमें सोनू सुशील मोदी से नवोदय स्कूल में एडमिशन कराने की बात कहता दिख रहा है। सुशील मोदी ने सोनू से मुलाकात का वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें वे सोनू को पढ़ाई में मदद की बात कहते नजर आ रहे है। इस दौरान सुशील मोदी सोनू को नवोदय स्कूल और सरस्वती विद्या मंदिर में नामांकन कराने की बात कहते हैं। जिसके बाद सोनू नवोदय स्कूल में नामांकन कराने की बात पर राजी होता दिख रहा है।

https://twitter.com/anjujuneja/status/1526574761580474368?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो कॉल पर तेज प्रताप को दिया टके का जवाब-
इससे पहले सोनू से लालू के बड़े लाल तेज प्रताप से फोन वीडियो कॉल किया था। इस बातचीत के दौरान सोनू यह बताता है कि उसे आईएएस बनना है। जिसपर तेज प्रताप यह कहते दिख रहे है कि आईएएस बनना तो हमारे अंडर में काम करना। तब तक हमारी सरकार बन जाएगी। तेज प्रताप की इस बात पर सोनू ने टका सा जवाब देते हुए कहा कि हम किसी के अंडर काम नहीं करते हैं।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1525433659716603906?ref_src=twsrc%5Etfw

पिता दूध बेचते हैं, हमउम्र बच्चों को पढ़ाता है सोनू-
बताते चले कि नालंदा जिले के नीमा कोल निवासी रणविजय यादव का पुत्र सोनू पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल है। अभी तक उसके तीन वीडियो सामने आए हैं। तीनों वीडियों में वो बिहार के नेताओं से बिना झिझक बातचीत करता दिख रहा है। सोनू के ग्रामीणों के अनुसार वह पढ़ने में तेज है। उसके पिता दूध बेचने का काम करते है। पढ़ाई में आ रही पैसों की कमी को दूर करने के लिए सोनू अपने हमउम्र बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है।

Home / National News / बिहार का वायरल ब्वॉय सोनूः पहले नीतीश के सामने खोली पोल, फिर तेजप्रताप को दिया टके सा जवाब, अब सुशील मोदी से की यह मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो