scriptबीजेपी से जुड़े सभी लोग अग्निपथ योजना का करेंगे प्रचार, जेपी नड्डा का ऐलान | BJP will promote Agnipath scheme across the country says JP Nadda | Patrika News
राष्ट्रीय

बीजेपी से जुड़े सभी लोग अग्निपथ योजना का करेंगे प्रचार, जेपी नड्डा का ऐलान

Agneepath Protest: अग्निपथ योजना के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ा ऐलान किया है। नड्डा ने कहा है बीजेपी के सभी नेता अब इस योजना का प्रचार करेंगे।

Jun 20, 2022 / 02:02 pm

Mahima Pandey

jp_nadda.jpg

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। इसको लेकर सरकार ने अब तक कई बदलाव किये हैं लेकिन इस योजना को वापस लेने की मांग खत्म नहीं हुई है। आज इसी योजना के खिलाफ भारत बंद का ऐलान किया गया है। वहीं, मोदी सरकार का कहना है कि इस योजना को वापस नहीं लिया जाएगा। इस योजना को लेकर अफवाह फैलाने तक के आरोप लगाए जा रहे हैं। केंद्र सरकार और सेना दोनों ने स्पष्ट कर दिया है कि ये योजना वापस नहीं ली जाएगी। इस बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के नेताओं को निर्देश दिए हैं कि वो जन-जन तक जाएँ और इस योजना का प्रचार करें।
अग्निपथ योजना के लाभ बताएंगे पार्टी के नेता
दरअसल, देशभर में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बड़ा निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी अग्निपथ योजना का प्रचार देशभर में करेगी। पार्टी के सभी नेता इस प्रचार में होंगे और युवाओं के बीच जाकर अग्निपथ योजना के फायदे बताएंगे। बता दें कि कृषि कानूनों के लाभ बीजेपी ने अपने प्रचार कर जरिए जनता तक पहुंचाने के प्रयास किये थे लेकिन विरोध प्रदर्शन थमे नहीं। इसके बाद सरकार को ये कनून वापस लेने के लिए विवश होना पड़ा था।

योजना को नहीं लिया जाएगा वापस
वहीं, इस मामले पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब भी देश के तरक्की और विकास की बात होती है तो कुछ लोग उसमें रोड़ा लगाने के प्रयास करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि इस योजना को वापस नहीं लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

अग्निपथ स्कीम : भारत बंद के आह्वान के बीच रेलवे ने रद्द की 700 से अधिक ट्रेनें

उन्होंने मीडिया से बातचीत में आगे कहा, “देश की तरक्की के रास्ते में कुछ लोग ऐसे हैं जो रोड़ा लगाने में जुटे हैं। युवाओं को सेना प्रमुख की बात को सुनना चाहिए। युवाओं की देशभक्ति पर किसी को कोई शक नहीं है, लेकिन कुछ लोग इस तरह की साजिशों को अंजाम देते हैं। जब भी देश के विकास की बात आएगी, देश की तरक्की से जुड़ी योजना शुरू होती है तो ये लोग कभी किसानों के तो कभी युवाओं के कंधों पर बंदूक रख राजनीतिक साजिश को पूरा करते हैं।”

बता दें कि आज अग्निपथ योजना के तहत कुछ संगठनों ने भारत बंद का ऐलान किया है। इस बंद के समर्थन में विपक्षी पार्टियां भी आ गई हैं।

यह भी पढ़ें

महिंद्रा गुप्र के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने किया ऐलान, अग्निवीरों को देंगे नौकरी, कहा- अनुशासन और कौशल आएंगे काम

Home / National News / बीजेपी से जुड़े सभी लोग अग्निपथ योजना का करेंगे प्रचार, जेपी नड्डा का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो