scriptVideo: रेस्तरां में फ्री हलीम लेने के लिए उमड़ी भीड़, अफरातफरी मचने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज | Chaos after giving free Haleem in Hyderabad restaurant during Ramzan, police lathicharged | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: रेस्तरां में फ्री हलीम लेने के लिए उमड़ी भीड़, अफरातफरी मचने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Haleem: रेस्तरां के प्रबंधन ने रमजान के पहले दिन जनता को मुफ्त हलीम देने का फैसला किया है। हालांकि, होटल प्रबंधन भीड़ को नियंत्रित करने में असमर्थ रहा और बाद में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा।
 

नई दिल्लीMar 13, 2024 / 11:18 am

Akash Sharma

Hyderabad: Free Haleem to the public on the first day of Ramzan, crowd gathered in the restaurant, police resorted to lathi charge when chaos broke out.

हैदराबाद रमजान के पहले दिन जनता को मुफ्त हलीम, रेस्तरां में उमड़ी भीड़, अफरा-तफरी मचने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Haleem: हैदराबाद पुलिस को मंगलवार को मलकपेट के एक रेस्तरां में मुफ्त हलीम लेने के लिए उमड़ी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। हलीम एक स्वादिष्ट स्टू है जो दाल, मांस, गेहूं और मसालों के मिश्रण से बनाया जाता है।

रमजान के पहले दिन मुफ्त हलीम देने का एलान

रेस्तरां के प्रबंधन ने रमजान के पहले दिन जनता को मुफ्त हलीम देने का फैसला किया है। हालांकि, होटल प्रबंधन भीड़ को नियंत्रित करने में असमर्थ रहा और बाद में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा सैकड़ों लोग मुफ्त हलीम के लिए रेस्तरां में एकत्र हुए। सोशल मीडिया के फुटेज में रेस्तरां का नाम आज़ेबो दिख रहा है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

होटल प्रबंधन के खिलाफ होगा केस

मलकपेट इंस्पेक्टर यू श्रीनिवास ने बताया कि यातायात की आवाजाही को बाधित करने के लिए रेस्तरां के प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। होटल प्रबंधन ने मुफ्त ऑफर के बारे में पहले पुलिस को सूचित नहीं किया और न ही कोई अनुमति ली। यातायात की मुक्त आवाजाही में बाधा उत्पन्न करने के लिए मामला दर्ज किया जाएगा।

Home / National News / Video: रेस्तरां में फ्री हलीम लेने के लिए उमड़ी भीड़, अफरातफरी मचने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो