scriptVideo: क्रिसमस और नए साल से पहले मनाली की सड़कों पर लगी हजारों गाड़ियों की लाइन | Christmas and New Year celebration manali traffic video | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: क्रिसमस और नए साल से पहले मनाली की सड़कों पर लगी हजारों गाड़ियों की लाइन

christmas and new year celebration: मनाली में अटल टनल के नीचे सोलंगनाला इलाके में बर्फबारी के बाद एक बड़ा जाम लगा हुआ है, जिसके कारण मनाली पहुंचने के लिए सैलानियों को बहुत समय तक इंतजार करना पड़ रहा है।

Dec 24, 2023 / 08:53 pm

Shivam Shukla

Manali Video

क्रिसमस और नए साल की धूमधाम से लोग पहाड़ी टूरिस्ट प्लेसेस की ओर बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह हिमाचल प्रदेश के शिमला और मनाली में सड़कों पर भारी जाम लग गया है। लंबी छुट्टियों के कारण हिमाचल प्रदेश पर्यटकों से भर गया है। मनाली में कुछ स्थानों पर गाड़ियों की लंबी कतारें खड़ी हैं और रोड्स पर गाड़ियां रेंग रही हैं। कुछ जगहोें पर लगातार जाम की वजह से पर्यटक अपने होटल या डेस्टिनेशन तक पहुंच नहीं पा रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शिमला में भी रेंग रही गाड़ियां

शिमला शहर में भी सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें हैं और पुलिस को गाड़ियों की गति को नियंत्रित करने में काफी कठिनाई हो रही है। मनाली की तरह ही शिमला शहर के कई स्थानों पर भी गाड़ियों की लंबी कतारें हैं। पुलिस कर्मचारियों ने पर्यटकों से भी मौसम की स्थिति को देखते हुए ही यात्रा करने की सलाह दी है और पुलिस के जवान ग्राउंड जीरो पर अपनी ड्यूटी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

वाट्सएप पर सेलेक्ट होती थीं लड़कियां, UPI से ली जाती थी पेमेंट, दिल्ली में देह व्यापार का भंड़ाफोड़

Hindi News/ National News / Video: क्रिसमस और नए साल से पहले मनाली की सड़कों पर लगी हजारों गाड़ियों की लाइन

ट्रेंडिंग वीडियो