scriptLok Sabha Elections 2024:’10 साल में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी’, राजनाथ सिंह ने किया बड़ा दावा | Congress will become extinct in 10 years Rajnath Singh made a big statement in palwal | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024:’10 साल में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी’, राजनाथ सिंह ने किया बड़ा दावा

Rajnath Singh On Congress: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी पार्टी थी, लेकिन आज भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। आने वाले 10 साल में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी, क्योंकि देश की जनता का भरोसा और विश्वास लगातार भाजपा पर बढ़ता जा रहा है।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 07:32 pm

Paritosh Shahi

Rajnath Singh On Congress: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को पलवल के सोलड़ा गांव में आयोजित विजय संकल्प सभा में फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल के समर्थन में वोट मांगे। कृष्णपाल गुर्जर की छवि को बेदाग बताते हुए उन्होंने कहा कि इन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है। इसलिए इन्हें ज्यादा से ज्यादा वोटों से जीताने का काम करें। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ की और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बनने के बाद अब देश में राम राज्य स्थापित होकर रहेगा, इसे दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी पार्टी थी, लेकिन आज भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। आने वाले 10 साल में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी, क्योंकि देश की जनता का भरोसा और विश्वास लगातार भाजपा पर बढ़ता जा रहा है।

हर तबके के लोगों के लिए जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई

राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने देशहित में अनेक फैसले लिए हैं, चाहे कश्मीर से 370 हटाने की बात हो, राम मंदिर बनाने की बात हो, तीन तलाक पर कानून बनाने या फिर सीएए लागू करने की बात हो। देश में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए हैं। हर तबके के लोगों के लिए जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई हैं, जिनका लाभ अंतिम पंक्ति में खड़ा व्यक्ति भी उठा रहा है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत एक मजबूत देश बन चुका है। अब अगर भारत को कोई आंख दिखाता है तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर है और यह जल्द ही तीसरे नंबर पर पहुंचने वाला है। पीएम मोदी ने देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने का काम किया। पड़ोसी देश पाकिस्तान के नेता भी आज कहते हैं कि भारत एक मजबूत देश बन चुका है। प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश में भी भारत का मान-सम्मान बढ़ाया है।

कांग्रेस के नेता लोगों को बरगला रहे

राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता लोगों को बरगला रहे हैं कि अगर देश में एक बार फिर पीएम मोदी की सरकार बनी तो जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को भंग करने का काम किया जाएगा। जबकि 10 साल के शासन में मोदी सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई किसी सरकार को भंग करने का काम नहीं किया है। सरकार को भंग करने का काम भी पहले कांग्रेस पार्टी ने ही किया था। कांग्रेस के शासनकाल में देश में इमरजेंसी लागू किया गया।
कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। इनके पास ना तो दूल्हा है और न ही बाराती। दूसरी तरफ भाजपा के पास नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत प्रधानमंत्री है। इसलिए 25 मई को लोकसभा क्षेत्र की जनता भारत देश को और मजबूत बनाने के लिए कमल के निशान के आगे का बटन दबाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री और कृष्णपाल को सांसद बनाने का काम करें।

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024:’10 साल में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी’, राजनाथ सिंह ने किया बड़ा दावा

ट्रेंडिंग वीडियो