इनकम टैक्स के छापों के बाद Sonu Sood ने किया ट्वीट, जानिए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का रिएक्शन

Sonu Sood की कंपनी और एनजीओ के दफ्तरों पर आयकर विभाग के छापों के बाद अभिनेता ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया देश का हीरो

By: धीरज शर्मा

Published: 20 Sep 2021, 01:54 PM IST

नई दिल्ली। अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) की कंपनी और एनजीओ के कार्यालयों पर पड़े इनकम टैक्स के छापों के बाद उन्होंने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने ट्वीट कर अपने मन की बात कही।
वहीं सोनू सूद के ट्वीट के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी ( Aad Aadmi Party ) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) का रिएक्शन भी सामने आया।

बता दें कि सोनू सूद दिल्ली सरकार की एक योजना के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। हाल ही में दोनों ने संयुक्त प्रेस वार्ता के जरिए लोगों के सामने अपनी बात रखी थी।

यह भी पढ़ेँः Delhi Traffic Rules: वाहन चालकों को एक गलती पड़ेगी भारी, ड्राइविंग लाइसेंस रद्द होने के साथ लगेगा 10 हजार रुपए का जुर्माना

सोनू सूद के ऑफिसों पर इनकम टैक्स रेड के बाद आई प्रतिक्रिया पर अपना रिप्लाय दिया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- सोनू जी आपको और ताकत मिले, आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं।

इससे पहले सोनू सूद ने इनकम टैक्स छापों को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।’

इसी के साथ उन्होंने एक मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है- आपको हमेशा अपनी तरफ की कहानी बयान करने की जरूरत नहीं है, समय ये कर देगा। 'मैंने पूरे दिल और ताकत से इसे देश के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है। मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया किसी जरुरतमंद तक पहुंचने और उसकी जान बचाने के इन्तजार में है। इसी क्रम में मैंने कई ब्रांड्स को मेरी एंडोर्समेंट फीस भी मानवता के कार्यों के लिए दान करने के लिए प्रेरित किया है, ये ही हमें शक्ति देता है।

मैं बीते 4 दिनों से कुछ मेहमानों के साथ व्यस्त था इसलिए आप लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था। अब मैं फिर पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं और पूरा जीवन आपकी सेवा में लगाने के लिए तैयार हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा….जय हिंद।'

बता दें कि आयकर विभाग की टीम बीते कुछ दिनों से सोनू सूद के मुंबई स्थित घर और ऑफिस छापेमारी कर रही है। आईटी विभाग सोनू के 6 परिसरों पर यह कार्रवाई की थी।

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल की 6 घोषणाएं, 1 लाख जॉब, नौकरी नहीं मिलने तक 5 हजार रुपए भत्ता

आम आदमी पार्टी ने की निंदा
छापेमारी की आम आदमी पार्टी ने भी कड़ी निंदा की थी। बता दें कि सोनू सूद हाल में दिल्ली सरकार की योजना 'देश के मेंटॉर' कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसडर भी बने थे।

Arvind Kejriwal income tax
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned