scriptDelhi: हाई प्रोफाइल लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी, सिसोदिया की बेल याचिका पर बोली CBI | Delhi High profile people may be arrested CBI speaks on manish Sisodia bail petition | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi: हाई प्रोफाइल लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी, सिसोदिया की बेल याचिका पर बोली CBI

CBI ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसौदिया की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि कुछ “हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों” को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।

Mar 18, 2024 / 08:56 pm

Anish Shekhar

manish_sisodia.jpg

दिल्ली की एक अदालत में सीबीआई ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसौदिया की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि कुछ “हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों” को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।

सीबीआई के वकील ने कहा, “साजिश के संबंध में हमारी जांच जारी है। किसी हाई-प्रोफाइल व्यक्ति या किसी अन्य को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।” मुकदमे में देरी के सिसौदिया के आरोपों पर, सीबीआई ने तर्क दिया कि उसकी ओर से कोई देरी नहीं हुई है और उचित प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है।

सीबीआई के वकील ने दिया ये तर्क

सीबीआई के वकील ने तर्क दिया कि दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति की जांच महत्वपूर्ण चरण में है। इसके अतिरिक्त, सिसौदिया साजिश का मुख्य आरोपी और कथित सरगना है और यह उसके निर्देश पर था कि अन्य अधिकारियों ने कार्रवाई की।

सीबीआई के मुताबिक, मनीष सिसौदिया का सामना संवेदनशील दस्तावेजों और सबूतों से हुआ है और वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। मामला दर्ज होने की तारीख पर उन्होंने कथित तौर पर फोन भी नष्ट कर दिया।

मनीष सिसौदिया की ओर से दलील दी गई कि उन्हें जेल में बंद हुए 13 महीने हो चुके हैं और सुप्रीम कोर्ट का आदेश आए 4.5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक चार्जशीट पर बहस पूरी नहीं हुई है।


सिसौदिया के वकिल ने दी ये दलील
मनीष सिसौदिया की ओर से दलील दी गई कि उन्हें जेल में बंद हुए 13 महीने हो चुके हैं और सुप्रीम कोर्ट का आदेश आए 4.5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक चार्जशीट पर बहस पूरी नहीं हुई है।

Hindi News/ National News / Delhi: हाई प्रोफाइल लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी, सिसोदिया की बेल याचिका पर बोली CBI

ट्रेंडिंग वीडियो