scriptDelhi Airport Video: Indigo फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, खिड़की से निकले यात्री | Delhi Varanasi IndiGo flight receives bomb threat, emergency exit passengers viral video | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Airport Video: Indigo फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, खिड़की से निकले यात्री

Indigo Flight Bomb Threat: दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट 6E2211 में बम की सूचना होने से हड़कंप मच गया। यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट दिलाई गई। इसके चलते कई फ्लाइट्स लेट हो गईं।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 09:20 am

Akash Sharma

Indigo Flights
Indigo Flight Bomb Threat: बम की सूचना मिलने के बाद के बाद दिल्ली से वाराणसी (Delhi to Varanasi) जा रही इंडिगो की फ्लाइट (IndiGo Flight) को रन-वे पर रोक दिया गया। त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले फ्लाइट से सवार सभी यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई है, जांच जारी है। फ्लाइट में बम की धमकी का असर वाराणसी जाने वाली और भी फ्लाइट्स पर भी दिखा। इसके चलते कई अन्य उड़ाने लेट हो गईं।

यात्रियों के निकलने का वीडियो आया सामने

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में यात्रियों को इमरजेंसी दरवाजे से फ्लाइट से बाहर निकाला जा रहा है। साथ ही फ्लाइट में लगातार अलार्म बज रहा है। इस पूरे मामले को लेकर CISF ने बताया कि उन्हें बम की सूचना मिली थी, इसके बाद ये कदम उठाया गया है।

बाथरूम में मिला था बम लिखा नोट

मौके पर मौजूद सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि उड़ान भरने से पहले इंडिगो के चालक दल को विमान के शौचालय में एक नोट मिला था। इस पर ‘बम’ लिखा हुआ था। इसको लेकर CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर मिला था, जिस पर ‘बम’ शब्द लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने निरीक्षण किया था। अभी तक जांच में कुछ नहीं मिला है। मौके पर इस समय फायर ब्रिगेड, QRT और बम निरोधक दस्ता मौजूद हैं।

Hindi News/ National News / Delhi Airport Video: Indigo फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, खिड़की से निकले यात्री

ट्रेंडिंग वीडियो