scriptऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटो-शूट,डॉक्टर सेवा से बर्खास्त | Doctor dismissed for pre-wedding shoot in OT In Karnataka | Patrika News
राष्ट्रीय

ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटो-शूट,डॉक्टर सेवा से बर्खास्त

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश राव ने सरकारी अस्पताल के एक ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपनी शादी का फोटो शूट कराने वाले डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया है।

Feb 10, 2024 / 07:55 am

Anand Mani Tripathi

doctor_dismissed_for_prewedding_shoot_in_ot_in_karnataka.png

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश राव ने उस डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया, जिसने चित्रदुर्ग जिले के सरकारी अस्पताल के एक ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपनी शादी से पहले का फोटो-शूट करवाया था। राव ने कहा, “सरकारी अस्पताल जनता की सेवा के लिए हैं, व्यक्तिगत व्यस्तताओं के लिए नहीं। मैं ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करूंगा।”

राव ने कहा, “सभी डॉक्टरों, कर्मचारियों और अनुबंध कर्मचारियों को दिशानिर्देशों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा। मैंने पहले ही संबंधित डॉक्टरों और अधिकारियों को सरकारी अस्पतालों के परिसर का दुरुपयोग नहीं करने का निर्देश दिया है।” भरमसागर सरकारी अस्पताल से जुड़े डॉक्टर अभिषेक ने हाल ही में अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया था।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिसकी लोगों ने आलोचना की। एक तस्वीर में अभिषेक एक मरीज की सर्जरी कर रहे हैं, जबकि उनकी मंगेतर उनके सामने खड़ी हैं और उनकी मदद कर रही हैं। उन्होंने एक महीने पहले ही अस्पताल में स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला था।

Hindi News/ National News / ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटो-शूट,डॉक्टर सेवा से बर्खास्त

ट्रेंडिंग वीडियो