scriptPunjab Encounter: पंजाब मुठभेड़ में तस्कर की मौत, दो पुलिस अधिकारी घायल | Drug smuggler killed, two police officers injured in Punjab encounter | Patrika News
राष्ट्रीय

Punjab Encounter: पंजाब मुठभेड़ में तस्कर की मौत, दो पुलिस अधिकारी घायल

Punjab Encounter: पंजाब पुलिस (Punnjab Police) के साथ हुई मुठभेड़ में एक ड्रग तस्कर मारा गया और दो पुलिस अधिकारी (Police Officer) घायल हो गए। इस मुठभेड़ को लेकर पुलिस की एफएसएल (FSL) अब जांच कर रही है।

नई दिल्लीMar 27, 2024 / 06:33 am

Anand Mani Tripathi

punjab.png

File

Punjab Encounter:पंजाब के दसुआ के गांव मियानी में छापेमारी के दौरान पंजाब पुलिस की ड्रग तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में हुई गोलीबारी में एक कथित ड्रग तस्कर मारा गया। इस कार्रवाई में एक सहायक उप निरीक्षक (ASI) और एक हेड कांस्टेबल घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया है कि मुठभेड़ स्थल को सुरक्षित कर लिया गया है। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) टीम को फोरेंसिक जांच कर रही है।


दो पुलिस अधिकारी हमले में घायल

होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक (जांच) सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर दसुआ पुलिस उपाधीक्षक जगदीश राज अटारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने वांछित ड्रग तस्कर सुच्चा सिंह के आवास पर छापेमारी की। इस दौरान घर में प्रवेश करने पर सुच्चा सिंह ने पुलिस अधिकारियों पर कुदाल (फवाड़ा) और गंडासा से हमला कर दिया। इसमें एएसआई सतनाम सिंह और एचसी गुरविंदर सिंह घायल हो गए। दोनों ही जमीन पर गिर गए। इसके बाद पंजाब पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गयी गोलीबारी में तस्कर सुच्चा सिंह को घायल हो गया। इसके बाद स्थिति बिगड़ गई। तस्कर के घायल होते ही महिलाओं और गांव के लोगों ने विवाद शुरू कर दिया।

अस्पताल ले जाते समय हुई तस्कर की मौत

पंजाब पुलिस ने बताया कि घटनाक्रम के बाद तत्काल ही एएसआई सतनाम सिंह और एचसी गुरविंदर सिंह को चिकित्सा के लिए दसुआ के सिविल अस्पताल ले जाया गया। ड्रग तस्कर सुच्चा सिंह को भी अस्पताल लाया गया लेकिन इससे पहले ही उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Home / National News / Punjab Encounter: पंजाब मुठभेड़ में तस्कर की मौत, दो पुलिस अधिकारी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो