scriptED Raid in Delhi: शराब नीति में घोटाले के मामले में ED के 6 जगह छापे, AAP का PM मोदी पर हमला | ED raids 6 places in connection with scam in liquor policy in Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

ED Raid in Delhi: शराब नीति में घोटाले के मामले में ED के 6 जगह छापे, AAP का PM मोदी पर हमला

ED Raid in Delhi Liquor Policy Case : दिल्ली शराब नीति घोटाला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की शराब नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच चल रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को इस मामले में दिल्ली में छह जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

नई दिल्लीMay 24, 2023 / 11:35 am

Shaitan Prajapat

ed_78.jpg

ED Raid in Delhi Liquor Policy Case : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में करीब आधा दर्जन जगहों पर छापेमारी की जा रही है। एक रिपोर्टों में कहा गया है कि छह स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं और घोटाले के आरोपियों और गवाहों की पूछताछ के दौरान आप सांसद संजय सिंह के सहयोगियों के नाम सामने आए। बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की शराब नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच चल रही है।


आप सांसद संजय सिंह ने लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय कथित दिल्ली आबकारी पोली घोटाला मामले में उनके सहयोगियों अजीत त्यागी, सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी के परिसरों पर छापेमारी कर रहा है।

पीएम मोदी की आलोचना करने का प्रतिशोध

आप सांसद सिंह ने दावा किया कि जांच एजेंसी को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने के बाद उन्होंने उनके करीबी सहयोगियों और सहयोगियों के परिसरों पर छापेमारी की। उन्होंने दावा किया कि यह प्रधानमंत्री की आलोचना करने का प्रतिशोध है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली शराब नीति घोटाला: दिल्ली-पंजाब-हैदराबाद में 35 ठिकानों पर ED के छापे



https://twitter.com/SanjayAzadSln/status/1661218323236028418?ref_src=twsrc%5Etfw


प्रधानमंत्री की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं : संजय सिंह

संजय सिंह ने एक ट्वीट में लिखा, मोदी की दबंगई चरम पर है। मैं मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं। ईडी की फर्जी जांच का पूरे देश के सामने पर्दाफाश हो गया। उन्होंने आगे लिखा कि जब मेरे परिसर से कुछ नहीं मिला, तो आज ईडी ने मेरे साथियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पर छापा मारा। सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं। चाहे जितना जुर्म करो लड़ाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें

मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर ले जा रहे कोर्ट, वीडियो शेयर कर केजरीवाल ने पूछा- क्या ऊपर से आदेश है?



Home / National News / ED Raid in Delhi: शराब नीति में घोटाले के मामले में ED के 6 जगह छापे, AAP का PM मोदी पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो