scriptElectric current in the water tank of Delhi private hospital three employees died | दिल्ली के प्राइवेट हॉस्पिटल के वाटर टैंक में उतरा करंट, तीन कर्मचारियों की मौत | Patrika News

दिल्ली के प्राइवेट हॉस्पिटल के वाटर टैंक में उतरा करंट, तीन कर्मचारियों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2023 07:18:15 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में करंट लगने से तीन कर्मचारियों की मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Delhi News

दिल्ली में एक निजी अस्पताल में करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। मरने वाले तीनों लोग अस्पताल के कर्मचारी थे। दरअसल, यह घटना दिल्ली के रणहौला इलाके में एक निजी अस्पताल की हैै। यहां काम करने वाले तीन लोग वाटर टैंक के करंट उतने से मौत हो गई है। बताया जाता है कि अस्पताल में अंडरग्राउंड वॉटर टैंक बना हुआ है। यहां तीन इलेक्ट्रीशियन वॉटर टैंक के मरम्मत के काम में लगे हुए थे। लेकिन टैंक में पानी के संपर्क में बिजली का कोई तार आ जाने की वजह से करंट उतर आया था।

पुलिस ने बाहर निकालकर अस्पताल में कराया भर्ती

दिल्ली पुलिस और फायर डिपार्टमेंट को इस बारे में जानकारी शाम को मिली है, जिसके बाद तीनों लोगों को टैंक से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दिया। फिलहाल सावधानी बररते हुए बिजली काट दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर किस स्तर पर इस तरह की लापरवाही हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो