scriptFarmer Agitation In Punjab: किसानों का उग्र हुआ प्रदर्शन, जम्मू-कश्मीर के लिए दर्जनों ट्रेनें रद्द, श्री माता वैष्णों देवी के दर्शन हुए दुर्लभ | Farmer Agitation in Punjab: Farmers' protest turns violent, dozens of trains to Jammu and Kashmir cancelled, darshan of Shri Mata Vaishno Devi becomes rare | Patrika News
राष्ट्रीय

Farmer Agitation In Punjab: किसानों का उग्र हुआ प्रदर्शन, जम्मू-कश्मीर के लिए दर्जनों ट्रेनें रद्द, श्री माता वैष्णों देवी के दर्शन हुए दुर्लभ

Farmer Agitation In Punjab: पंजाब में चल रहे किसानों के प्रदर्शन के कारण जम्मू-कश्मीर की तरफ जाने वाली कई रेल सेवाएं रद्द कर दी गई हैं।

जम्मूMay 18, 2024 / 11:03 am

Anand Mani Tripathi

Farmer Agitation In Punjab: पंजाब में चल रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण जम्मू-कश्मीर में रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ है और ट्रेनें अपने निर्धारित समय से कुछ घंटे की देरी से चल रही हैं। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया है कि कई ट्रेनें या तो रद्द कर दी गई हैं या अपने निर्धारित समय से कुछ घंटे देरी से चल रही हैं।
जम्मू मेल (पुरानी दिल्ली से श्री माता वैष्णो देवी कटरा) और शहीद कैप्टन तुषार महाजन उधमपुर रेलवे स्टेशन से दिल्ली के सराया रोहिल्ला के बीच चलने वाली विशेष ट्रेन 18 और 19 मई को रद्द कर दी गई है। श्री माता वैष्णो देवी कटरा-कालका एक्सप्रेस को भी 17-18 मई के लिए रद्द कर दिया गया है।
रेलवे अधिकारी ने बताया है कि जम्मू पहुंचने वाली कुछ ट्रेनों के मार्ग बदल दिए गए हैं, जिससे लगभग 04 से 05 घंटे की देरी हुई है। एक अधिकारी ने कहा कि प्रभावित रेल सेवा के कारण श्री माता वैष्णो देवी के तीर्थयात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
जम्मू रेलवे स्टेशन के निदेशक प्रतीक श्रीवास्तव ने बताया है कि दो ट्रेनें तीन दिनों के लिए रद्द कर दी गई हैं और आगे के कार्यक्रम पर निर्णय बाद में किसानों के विरोध के घटनाक्रम के आधार पर लिया जाएगा। पंजाब के शंभू स्टेशन के पास किसान जमा हो गए हैं, जिसके कारण ट्रेन सेवा प्रभावित है।

Hindi News/ National News / Farmer Agitation In Punjab: किसानों का उग्र हुआ प्रदर्शन, जम्मू-कश्मीर के लिए दर्जनों ट्रेनें रद्द, श्री माता वैष्णों देवी के दर्शन हुए दुर्लभ

ट्रेंडिंग वीडियो