scriptGujarat: Communal tension intact in Vadodara, 40 arrested so far | गुजरात: वडोदरा में धार्मिक झंडे को लेकर झड़प के बाद सांप्रदायिक तनाव, अब तक 40 गिरफ्तार | Patrika News

गुजरात: वडोदरा में धार्मिक झंडे को लेकर झड़प के बाद सांप्रदायिक तनाव, अब तक 40 गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2022 08:41:49 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

गुजरात पुलिस ने वडोदरा में अलग-अलग धर्मों के दो समूहों के बीच झड़प के बाद 40 लोगों को गिरफ्तार किया। वडोदरा के सावली कस्बे की एक सब्जी मंडी में सोमवार 3 अक्टूबर को सांप्रदायिक झड़प हुई। वहीं बाकियों की पहचान कराई जा रही है।इस मामले में पुलिसने दोनों पक्षों की तहरीर पर 43 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Communal tension intact in Vadodara
Communal tension intact in Vadodara

गुजरात के वड़ोदरा जिले में एक मंदिर के पास स्थित बिजली के खंभे पर धार्मिक ध्वजा लगाने को लेकर अलग-अलग धर्मों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई। तनाव इतना बढ़ गया कि अभी भी मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि पथराव में आसपास के कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 40 लोगों को गिरफ्तार किया है। वडोदरा के सावली कस्बे की एक सब्जी मंडी में सोमवार 3 अक्टूबर को सांप्रदायिक झड़प हुई। इसके बाद से वहां पर तनाव की स्थिति बरकरार है। हालात को देखते हुए पुलिस ने मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.