scriptमुजफ्फरनगर: कहासुनी के बाद दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, गांव में सांप्रदायिक तनाव | young man shot abu azhar in muzaffarnaga | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: कहासुनी के बाद दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, गांव में सांप्रदायिक तनाव

गांव में परचून की दुकान पर कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे समुदाय के युवक को गोली मार दी। गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर किया गया है। गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। जिसके बाद से गांव में सुरक्षा की दृष्टि से भारी फोर्स व पीएसी तैनात कर दी गई है।

मुजफ्फरनगरApr 17, 2022 / 09:13 am

Jyoti Singh

ballia-goli-mari.jpg
शहर में शनिवार को जंहा एक ओर बालाजी जन्मोत्सव बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया तो वही शनिवार देर शाम थाना तितावी क्षेत्र के गांव सैदपुरा खुर्द एक युवक को दूसरे संप्रदाय के युवको ने गोली मार दी जिससे गांव में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति पैदा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रेफर किया गया है। उधर, घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया।
ये है पूरा मामला

मामला थाना तितावी क्षेत्र के गांव सैदपुर खुर्द का है जंहा गांव का ही एक 15 वर्षीय युवक अबुअजहर पुत्र मेहरबान निवासी सैदपुर गांव में ही एक परचून की दुकान पर खड़ा था। तभी उसकी दूसरे युवक प्रशांत उर्फ गोली पुत्र प्रदीप से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया। मगर प्रशांत गाली गलौज करता हुआ देख लेने की धमकी देकर मौके से चला गया और कुछ ही देर बाद अन्य अपने दो साथियों के साथ मौके पर पहुंच अबुअजहर को तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वही गोली लगते हुए अबुअजहर घायल होकर जमीन पर गिर गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से गांव में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई।
गांव में पुलिस फोर्स व पीएसी तैनात

उधर, मौके पर ग्रामीण अबुअजहर को अस्पताल ले गए, जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। लेकिन युवक की हालत को गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय से मेरठ रेफर कर दिया गया। हमलावर व घायल के अलग वर्ग के होने और मामला दो अलग पक्षों से जुड़ा होने की घटना की जानकारी होते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सबसे पहले सीओ फुगाना कई थानों की फोर्स लेकर गांव पहुंचे जहां उन्होंने घटना की जानकारी एसपी देहात को दी। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और जानकारी मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव ने भी सैदपुरा पहुंचकर घटना की जानकारी की। गांव में सुरक्षा की दृष्टि से भारी फोर्स व पीएसी तैनात कर दी गई है। वहीं घटना के बाद आरोपी प्रशांत व परिजन गांव छोड़कर भाग गए। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।
आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

उधर, एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि झगड़ा केवल दो नवयुवकों में परचून की दुकान पर हुआ था। इसे किसी वर्ग से जोड़ना ठीक नहीं है। घायल को रेफर कर दिया गया है, जबकि हमलावर की तलाश की जा रही है। घायल युवक के चाचा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रशांत उर्फ गोली धीरेंद्र पुत्र साहब सिंह, कपिल पुत्र नीरज सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर: कहासुनी के बाद दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, गांव में सांप्रदायिक तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो