scriptHemant Soren Interrogation started again ED Made to confront Vinod Singh | हेमंत सोरेन से फिर शुरू हुई पूछताछ, विनोद सिंह से कराया सामना | Patrika News

हेमंत सोरेन से फिर शुरू हुई पूछताछ, विनोद सिंह से कराया सामना

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2024 12:26:56 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Jharkhand Politics : झारखंड में चल रही राजनीति के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जमीन पर कब्जा और धनशोधन मामले में पूछताछ जारी है।

hemant_soren_jharkhand.png

Jharkhand Politics : झारखंड में चल रही राजनीति के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ जारी है। जमीन पर कब्जा और धनशोधन मामले में मंगलवार को चार लोगों से पूछताछ की गई। इस मामले में एक और आरोपी विनोद सिंह का अचानक प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया। इसके बाद निदेशाय ने दोपहर एक बजे तक करीब पांच घंटे तक पूछताछ की।
गौरतलब है कि रांची में बड़गाई की 8.50 एकड़ जमीन के कब्जे और धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ कर रहा है। हेमंत सोरेन के करीबी विनोद सिंह का नाम भी जमीन घोटाले में सामने आया है। विनोद सिंह के विषय में नए तथ्य हासिल हुए हैं। इसी आधार पर मंगलवार को समन कर विनोद सिंह को बुलाया गया था।
पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और विनोद सिंह से पूछताछ में जो जानकारियां मिली हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने इन सभी का परीक्षण मौके पर तुरंत ही कराया। फिलहाल बुधवार को भी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो