scriptअमित शाह आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, केवडिया कार्यक्रम में शामिल होंगे | home minister amit shah will be on two day visit to gujarat | Patrika News
राष्ट्रीय

अमित शाह आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, केवडिया कार्यक्रम में शामिल होंगे

Amit Shah Gujarat Visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह फिर एक बार गुजरात दौरे पर है। अपनी दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान अमित शाह केवडिया में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। 26 जून को अमित शाह फोरेंसिक सायंस की बैठक में शामिल होंगे

Jun 25, 2022 / 08:07 am

Shaitan Prajapat

Amit Shah Gujarat Visit

Amit Shah Gujarat Visit

Amit Shah Gujarat Visit: गुजरात में इस साल के अंत में (Gujarat Assembly Elections 2022) होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। पिछले कुछ दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र और गृह मंत्री अमित शाह एक के बाद एक गुजरात दौर कर रहे है। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह फिर एक बार गुजरात दौरे पर आ रहे हैं| दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान अमित शाह केवडिया में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। बता दें कि दो सप्ताह में ही अमित शाह ने गुजरात का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं कल्याणकारी योजनाओं का शुभांरभ किया था।

केवडिया के कार्यक्रम में होंगे शामिल
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज नर्मदा जिले के केवडिया में आयेाजित डिजास्टर मैनेजमेंट कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दूसरे दिन सहकारिता मंत्री अमित शाह फोरेंसिक सायंस की बैठक में शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री एकता ट्राइबल कैफे, एकता पार्क, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का भी दौरा करने वाले है।

यह भी पढ़ें

Gujarat Congress : विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस का शंखनाद





30 जून को फिर जाएंगे गुजरात
अमित शाह गुजरात दौर के दूसरे दिन 26 जून की शाम अमित शाह केवडिया से अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे। शाह अहमदाबाद स्थित अपने निवास पर रात्रि विश्राम करेंगे। आपको बता दें कि शाह दो दिवसीय दौरे के बाद 30 जून को फिर गुजरात आएंगे। एक जुलाई को रथयात्रा के मौके पर अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में सपरिवार मंगला आरती में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें

BJP ने कांग्रेस व लेफ्ट से पूछा- ‘मोदी विरोध के नाम पर और कितने दिन दुकान चलाएंगे आप’




350 करोड़ की लागत से बन रहे हॉस्पिटल का भूमिपूजन
सहकारिता मंत्री अमित शाह गांधीनगर जिले के कलोल स्थित स्वामीनारायण यूनिवर्सिटी का लोकार्पण करेंगे। स्वामीनारायण विश्व मंगल गुरुकुल में 350 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले 750 बेड के हॉस्पिटल के लिए भूमिपूजन करेंगे। हॉस्पिटल में 100 बेड का आईसीयू, सिटी स्कैन, एमआरआई, रेडियोथेरापी, डायालिसिस, ब्लड बैंक इत्यादि सुविधाएं मरीजों को उपलब्ध होंगी।

Home / National News / अमित शाह आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, केवडिया कार्यक्रम में शामिल होंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो