scriptबारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, छह लोगों की मौके पर मौत, गांव भर में नहीं जले चूल्हे | Horrific Accident in Bihar Truck Collide With Scorpio six people died Stoves did not burn in the entire village | Patrika News
राष्ट्रीय

बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, छह लोगों की मौके पर मौत, गांव भर में नहीं जले चूल्हे

बिहार के भागलपुर के घोघा थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर एक ट्रक के पलट जाने से छह लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

नई दिल्लीApr 30, 2024 / 01:08 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार के भागलपुर के घोघा थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर एक ट्रक के पलट जाने से छह लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात तीन स्कॉर्पियो पर सवार होकर बाराती एनएच-80 पर भागलपुर से कहलगांव की ओर जा रहे थे।
इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहा गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर एक स्कॉर्पियो पर पलट गया। ट्रक में जितनी गिट्टी भरी थी, वह स्कॉर्पियो पर आ गई। इसमें दबकर स्कॉर्पियो में सवार छह बारातियों की मौत हो गई। मृतको में दो से तीन बच्चे भी शामिल हैं। बारात मुंगेर के हवेली खड़गपुर के गोवड्डा से पीरपैंती के खिदमतपुर जा रही थी।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से गिट्टी को हटाकर शवों को बाहर निकाला व उन्हें पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। घायलों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Hindi News/ National News / बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, छह लोगों की मौके पर मौत, गांव भर में नहीं जले चूल्हे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो