scriptDelhi Water Crisis: दिल्ली में जारी पानी की किल्लत को लेकर मचा घमासान, बीजेपी ने लगाये आरोप | huge uproar over the ongoing water shortage in Delhi BJP made allegations on aam aadmi party | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जारी पानी की किल्लत को लेकर मचा घमासान, बीजेपी ने लगाये आरोप

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जारी पानी की किल्लत को बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच घमासान जारी है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन की वजह से दिल्ली में लगातार पानी की कमी हो रही है।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 05:16 pm

Paritosh Shahi

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जारी पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “हमने सिर्फ अभी पिक्चर दिखाई है। हरियाणा से जब दिल्ली पानी पहुंचता है, तो वो अधिक मात्रा में ही होता है, लेकिन मूनक शहर से लेकर ककौली तक पानी की चोरी हो रही है। निजी टैंकर वहां खड़े होकर पानी चुराते हैं। इसके बाद दिल्ली आते-आते पानी चोरी हो जाती है और यह सबकुछ दिल्ली सरकार के संरक्षण में हो रहा है, इसलिए हम बार-बार कह रहे हैं कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन की वजह से दिल्ली में लगातार पानी की कमी हो रही है।”

BJP नेता ने गिनाए कारण

बीजेपी नेता ने आगे कहा, “मैं आपको बता दूं कि दिल्ली में पानी की कमी के मूल रूप से दो कारण हैं। पहला चोरी और दूसरा कुप्रबंधन। दिल्ली में पानी के पाइप का लीकेज किसी एक स्थान पर नहीं, बल्कि कई स्थानों पर हो रहा है, मगर केजरीवाल सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, जिससे स्पष्ट है कि उसे दिल्ली की जनता से कोई सरोकार नहीं है। मैं यह पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली सरकार ने पिछले 10 सालों से आंख मूंद रखी है? शिकायत तो उनके पास भी आती है। पानी के पाइप की रिपेयरिंग क्यों नहीं की जाती है। इससे स्पष्ट होता है कि केजरीवाल सरकार अपनी जनता को लेकर गंभीर नहीं है, वो बस अपने जेब में पैसे भरना चाहती है।”
उन्होंने कहा, “हम इस मामले की जरूर शिकायत करेंगे। इसके अलावा, हमारी कोशिश रहेगी कि दिल्ली की जनता को पानी की किल्लत से छुटकारा मिले।” बता दें कि दिल्ली में पिछले कई दिनों से पानी की किल्लत बनी हुई है। आलम यह है कि पानी की कमी की वजह से लोगों को अपनी दैनिक गतिविधियों को पूरा करने में दिक्कत हो रही है।

Hindi News/ National News / Delhi Water Crisis: दिल्ली में जारी पानी की किल्लत को लेकर मचा घमासान, बीजेपी ने लगाये आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो