scriptLoksabha Elections 2024 : ‘आपके हर दुख में मैं खड़ा होता हूं, फिर भी आप मुझे लात मारते हैं ‘ | I stand in every sorrow of yours, yet you still kick me : Pappu Yadav | Patrika News
राष्ट्रीय

Loksabha Elections 2024 : ‘आपके हर दुख में मैं खड़ा होता हूं, फिर भी आप मुझे लात मारते हैं ‘

पूर्णियां सीट के चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता पप्पू यादव का छलका दर्द

नई दिल्लीApr 06, 2024 / 07:55 pm

Kanaram Mundiyar

Loksabha Elections 2024 : 'आपके हर दुख में मैं खड़ा होता हूं, फिर भी आप मुझे लात मारते हैं '

Loksabha Elections 2024 : ‘आपके हर दुख में मैं खड़ा होता हूं, फिर भी आप मुझे लात मारते हैं ‘

पप्पू से लेकर सिंघम तक चर्चा में

कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के साथ आए पप्पू यादव ने पूर्णियां से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर इंडिया गठबंधन को पसोपेश में डाल दिया है। नामांकन रैली में पप्पू का भावुक करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने वीडियो को यूपी सीएम आदि के साथ जोड़कर भी मीम्स भी बना दिया। वीडियो में पप्पू लोगों से बोल रहे हैं आपके हर दुख में मैं खड़ा होता हूं, फिर भी आप मुझे ही लात मारते हैं। आप लोगों को लालू यादव ने ऐसा क्या दिया। पप्पू के इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं।
भगतसिंह के समान कोई और नहीं

अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल के वीडियो में दीवार पर लगी शहीद-ए-आजम भगतसिंह की तस्वीर को लेकर कड़ी आपत्ति हुई। भगतसिंह के परिवार के सदस्य युद्धविन्दर सिंह ने सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि केजरीवाल हो या किसी नेता के साथ भगतसिंह की तस्वीर नहीं लगाई जा सकती। भगतसिंह की तुलना किसी नेता या अन्य से नहीं की जा सकती। भगतसिंह की जीवनी व बलिदान के समान कोई और नेता नहीं हो सकता। आप पार्टी को भगतसिंह की तस्वीर को हटाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा दीवार पर तो शहीदों व दिवंगतों की तस्वीर लगती है। आप पार्टी ने केजरीवाल की तस्वीर दीवार भगतसिंह व बाबा साहेब अम्बेडकर के बीच क्यों लगा दी।
खजुराहो में खेला तो नहीं

मध्यप्रदेश के खजुराहो सीट से सपा प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकन खारिज होने के बाद सोशल मीडिया पर पक्ष-विपक्ष के लोगों ने कई तरह के कमेंट किए। एक्स पर एक यूजर ने लिखा, जब नामांकन जमा किया तब अधिकारी ने हर कॉलम अच्छे से क्यों नहीं देखा। एक ने कहा कि इसकी तुलना चंडीगढ़ मेयर चुनाव से की जानी चाहिए। अन्न्य ने लिखा कि जब हस्ताक्षर ही भूल गए तो ये चुनाव लड़कर क्या करते। कुछ लोगों ने इसको सत्तारूढ़ दल की साजिश भी बताया। एक ने कमेंट में लिखा ऐसा तो नहीं कि यह खजुराहो में खेला हुआ होगा।
मुझे खरीदने को पर्याप्त अमीर नहीं-

एक्स पर एक पोस्ट वायरल हुई, जिसमें लिखा था कि अभिनेता प्रकाश राज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। यह पोस्ट सिंघम फिल्म के प्रकाशराज के सामने आई तो उन्होंने व्यंग्य में जवाब दिया। उन्होंने ‘ मुझे लगता है उन्होंने कोशिश की थी, लेकिन उन्हें अहसास हुआ होगा कि वे (वैचारिक रूप) मुझे खरीदने के लिए पर्याप्त अमीर नहीं थे। आप क्या सोचते हो दोस्तों ‘ का जवाब दिया। इस पोस्ट पर पक्ष-विपक्ष में हजारों कमेंट आए। एक यूजर ने लिखा हैसियत से ज्यादा मांग लिया होगा। एक ने लिखा, भाजपा ने ही मना कर दिया होगा।

Home / National News / Loksabha Elections 2024 : ‘आपके हर दुख में मैं खड़ा होता हूं, फिर भी आप मुझे लात मारते हैं ‘

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो