scriptSocial Media Trends : मुझे क्यों फंसाया… ताकि सुनीता मुख्यमंत्री बन सके | Why did you implicate me... So that Sunita can become the CM | Patrika News
राष्ट्रीय

Social Media Trends : मुझे क्यों फंसाया… ताकि सुनीता मुख्यमंत्री बन सके

सोशल मीडिया के मीम्स में आतिशी ने केजरीवाल से पूछा सवाल, केजरीवाल ने दिया जवाब

नई दिल्लीApr 02, 2024 / 09:39 pm

Kanaram Mundiyar

Social Media Trends : मुझे क्यों फंसाया... ताकि सुनीता मुख्यमंत्री बन सके

Social Media Trends : मुझे क्यों फंसाया… ताकि सुनिता मुख्यमंत्री बन सके

शराब भ्रष्टाचार मामले में ईडी की पूछताछ में दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल की ओर से मंत्री आतिशी का नाम लेने के बाद एक्स प्लेटफार्म पर सुनीता केजरीवाल का सुनीता भाभी नाम ट्रेंड पर रहा। यूजर्स ने भी मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक मिम्स में आतिशी ने केजरीवाल से पूछा मुझे भी क्यों फंसाया, इस पर केजरीवाल का जवाब है कि ताकि सुनिता आराम से मुख्यमंत्री बन सके। इसको लेकर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट भी दिए। एक यूजर ने लिखा कि केजरीवाल को जेल में रहने पर दिल्ली की सरकार कैसे चलेगी।
आप किसकी सीएम बनेंगी…

एक ने लिखा कि केजरीवाल ने सीएम की कुर्सी सुनीता को देने के लिए आतिशी का बलिदान दे दिया है। कुछ ने पॉलिटिकल ड्रामे पर आधारित महारानी वेबसीरिज के वीडियो के साथ सुनीता के वीडियो भी शेयर किए है। एक ने सुनीता के लिए लिखा कि आप पार्टी के मंत्री व नेता सभी जेल चले जाएंगे तो सुनीताजी आप किसकी सीएम बनेंगी। एक ने लिखा कि ऐसा तो नहीं है कि आप अप्रेल फूल बन रही हो।
जोधपुर का बेटा और देशी फटकारे

जोधपुर लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट से तड़का लग रहा है। प्रत्याशियों के देशी अंदाज वाले फटकारे एक्स व अन्य सोशल प्लेटफार्म पर वायरल किए जा रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा के समर्थकों ने जोधपुर का बेटा हैशटैग से ट्रेंड चलाया है। भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्रसिंह शेखावत को बाहरी बताते हुए स्थानीय व बाहरी का मुद्दा उछाला गया है।
अप्रेल फूल बनाया या जुमला तगड़ा सुनाया…

एक अप्रेल को अप्रेल फूल दिवस पर चुनावी रंग चढ़ा दिखाई दिया। लोकसभा चुनाव के माहौल में लोगों ने अप्रेल फूल्स डे को भी भुनाते हुए एक-दूसरे पर निशाने लगाए। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अप्रेल फूल्स डे हैशटेग के साथ लिखा, बताओ हम कब-कब अप्रेल फूल बने, पहले कौन-कौन से जुमलों से ठगे गए। एक यूजर अप्रेल फूल्स डे को हैप्पी जुमला दिवस लिखा तो उस पर भी कई कमेंट आ गए।
अच्छे दिन…बुरे दिन…

एलपीजी के कर्मशियल गैस सिलेंडर की कम हुई दर को लेकर सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई। यूजर्स ने लिखा कि चुनाव आते ही सिलेण्डर के कुछ रूपए कम कर दिए। हमें 2013 व 2023 की रसोई गैस सिलेंडर की दर की तुलना करनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा 2013 में जो सिलेंडर 414 रुपए में मिल रहा था, तो वो दिन बुरे लग रहे थे। वहीं सिलेंडर 2023 में एक हजार से पार निकल गया, फिर भी अच्छे की उम्मीद कैसे करें।

Home / National News / Social Media Trends : मुझे क्यों फंसाया… ताकि सुनीता मुख्यमंत्री बन सके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो