scriptजन-गण-मन यात्रा : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक डॉ. गुलाब कोठारी ने इंदौर के जनप्रतिनिधियों और आम लोगों से की चर्चा | Jan Gana Mana Yatra : Editor-in-Chief of Patrika Group Dr. Gulab Kothari discussed with public representatives and common people of Indore | Patrika News
राष्ट्रीय

जन-गण-मन यात्रा : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक डॉ. गुलाब कोठारी ने इंदौर के जनप्रतिनिधियों और आम लोगों से की चर्चा

Jan Gana Mana Yatra : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक डॉ. गुलाब कोठारी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में जन-गण-मन यात्रा के अंतर्गत मंगलवार को इंदौर पहुंचे। गुलाब कोठारी ने इंदौर के जनप्रतिनिधियों और आम लोगों से चर्चा की।

नई दिल्लीApr 10, 2024 / 09:44 am

Shaitan Prajapat

gulab_kothari_000.jpg

Jan Gana Mana Yatra : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक डॉ. गुलाब कोठारी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में जन-गण-मन यात्रा के अंतर्गत मंगलवार को इंदौर पहुंचे। भाजपा और कांग्रेस के जनप्रतिनिधि और समाजसेवी से चर्चा करके कोठारी ने लोकसभा चुनाव को लेकर मालवा-निमाड़ की नब्ज टटोली। सरकार की योजना से लेकर आम जनता की राय पर भी चर्चा हुई। देश के विभिन्न हिस्सों में प्रवास कर लौटे कोठारी के अनुभव का लाभ भी जनप्रतिनिधियों ने लिया। इंदौर के बाद 190 किमी का सफर करके यात्रा भोपाल पहुंची, जहां रास्ते में भी उनका जगह-जगह अभिवादन हुआ।

कोठारी जी से चर्चा कर देश की पल्स मालूम चली। कहां क्या हो रहा है। इंदौर और आसपास के क्षेत्र को लेकर काफी अच्छी चर्चा हुई। सरकार की योजनाओं पर आम जनता की राय, क्या वर्तमान में परिस्थिति को समझने का प्रयास किया। उनका मार्गदर्शन मिला। उनसे मिलने पर कुछ ना कुछ सिखने को मिलता है।
– शंकर लालवानी, सांसद व इंदौर से भाजपा प्रत्याशी

राष्ट्र समाज के प्रति अच्छी सोच व विचार रखते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनकी सरकार का अच्छा काम कर रही है जिसको लेकर मेरी काफी देर तक बात हुई। उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा और सिखने को काफी मिला।
– तुलसीराम सिलावट, मंत्री मध्यप्रदेश सरकार

कोठारीजी से मुलाकात कर प्रदेश के जनजाति समूह , धार्मिक, सामाजिक और आर्थिक पहलुओं पर चर्चा हुई। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने आदिवासी समाज को सामाजिक न्याय प्रदान किया और आर्थिक रूप से मजबूत बनाने का काम किया। महापुरुषों के नामों को इतिहास में दर्ज कराया। सड़क, बिजली, पानी, चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम हुआ, होना बाकी है। समाज खेती पर निर्भर है जिसे भाजपा ने लाभ का धंधा बनाया है।
– सुमेरसिंह सोलंकी, राज्यसभा सदस्य

यह भी पढ़ें

Jan Gana Mana Yatra : गुलाब कोठारी की नेताओं से सियासी माहौल पर चर्चा, पश्चिम बंगाल में दिलचस्प मुकाबले के आसार



यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए स्याही तैयार, इतने करोड़ का आया खर्च, जानिए पिछले चुनाव से कितनी बड़ी कीमत



Home / National News / जन-गण-मन यात्रा : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक डॉ. गुलाब कोठारी ने इंदौर के जनप्रतिनिधियों और आम लोगों से की चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो