scriptजन गण मन यात्रा : गुलाब कोठारी आज से मध्यप्रदेश के प्रवास पर, चुनावी मुद्दों पर करेंगे चर्चा | Jan Gana Mana Yatra: Gulab Kothari on his trip to Madhya Pradesh from today | Patrika News
राष्ट्रीय

जन गण मन यात्रा : गुलाब कोठारी आज से मध्यप्रदेश के प्रवास पर, चुनावी मुद्दों पर करेंगे चर्चा

Jan Gana Mana Yatra: अठारहवीं लोकसभा चुनाव में जनमानस टटोलने के लिए पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी जन गण मन यात्रा के तहत 9 से 11 अप्रेल तक मध्यप्रदेश के प्रवास पर रहेंगे।

नई दिल्लीApr 09, 2024 / 01:08 pm

Shaitan Prajapat

gulab_kothari_000.jpg

Jan Gana Mana Yatra: अठारहवीं लोकसभा चुनाव में जनमानस टटोलने के लिए पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी जन गण मन यात्रा के तहत 9 से 11 अप्रेल तक मध्यप्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मध्यप्रदेश के जनप्रतिनिधियों व आम जनता से संवाद करेंगे। कोठारी मंगलवार को जयपुर से हवाई मार्ग से इन्दौर पहुंचेंगे। यहां दोपहर में राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद वे शाम को भोपाल पहुंचेगें। भोपाल में दो दिन के प्रवास के दौरान वे राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों व आम मतदाताओं से चुनावी परिदृश्य पर चर्चा करेंगे।

कोठारी ने दक्षिण भारत के तेलंगाना व केरल से जन गण मन यात्रा की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तमिलनाडु, कर्नाटक, असम व पश्चिम बंगाल का प्रवास कर न केवल मतदाताओं के मानस को टटोला बल्कि इन राज्यों कें चुनावी माहौल, मुद्दों व जनसमस्याओं को लेकर राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से संवाद किया।

Home / National News / जन गण मन यात्रा : गुलाब कोठारी आज से मध्यप्रदेश के प्रवास पर, चुनावी मुद्दों पर करेंगे चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो