scriptजन गण मन यात्रा: गुलाब कोठारी का राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से संवाद, पार्टियों के नफा-नुकसान की चर्चा ज्यादा | Jana Gana Mana Yatra: Gulab Kothari's conversation with representatives of political parties | Patrika News
राष्ट्रीय

जन गण मन यात्रा: गुलाब कोठारी का राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से संवाद, पार्टियों के नफा-नुकसान की चर्चा ज्यादा

Jana Gana Mana Yatra: पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी के तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और वामदलों के प्रतिनिधियों से संवाद में यह बात सामने आई कि प्रदेश में कहीं आमने-सामने और कहीं त्रिकोणीय मुकाबला रहने का आसार है।

नई दिल्लीApr 08, 2024 / 07:58 am

Shaitan Prajapat

jana_gana_mana_yatra55.jpg

Jana Gana Mana Yatra: पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार का माहौल जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ता जा रहा है, सियासी नफा-नुकसान का आकलन भी होने लगा है। पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी के तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और वामदलों के प्रतिनिधियों से संवाद में यह बात सामने आई कि प्रदेश में कहीं आमने-सामने और कहीं त्रिकोणीय मुकाबला रहने का आसार है। अभी सबकी नजर इस बात पर ज्यादा है कि तृणमूल कांग्रेस व भाजपा में से किसकी झोली में ज्यादा सीटें आती हैं।

जन-गण- मन यात्रा के तहत कोठारी ने कोलकाता प्रवास के दौरान राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से प्रदेश के सियासी माहौल को लेकर चर्चा की। साथ ही उन मुद्दों पर भी चर्चा हुई, जिनको लेकर राजनीतिक दल चुनाव मैदान में हैं। वाम मोर्चा के चेयरमैन बिमान बोस ने कोठारी को बताया कि फिलहाल सीटों को लेकर अनुमान लगाना मुश्किल है। उनका दावा था कि तृणमूल व भाजपा दोनों की सीटें पिछली बार के मुकाबले कम होंगी। उनका यह भी कहना था कि पिछले बरसों में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा को छोडक़र अन्य दल हाशिए पर चले गए हैं। वाममोर्चा इस बार लोकसभा चुनाव को त्रिकोणीय बनाने में जुटा है।

यह भी पढ़ें

Jan Gana Mana Yatra : गुलाब कोठारी की नेताओं से सियासी माहौल पर चर्चा, पश्चिम बंगाल में दिलचस्प मुकाबले के आसार

Home / National News / जन गण मन यात्रा: गुलाब कोठारी का राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से संवाद, पार्टियों के नफा-नुकसान की चर्चा ज्यादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो