scriptJK Indian Army Busted A Terrorist Module Busted In Handwara | Jammu and Kashmir: हंदवाड़ा में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ | Patrika News

Jammu and Kashmir: हंदवाड़ा में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2023 09:42:15 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है।

_indian_army__caughtterrorist_.png

Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। हंदवाड़ा में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। हंदवाड़ा पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ की टीमों ने इस टीआरएफ के इस आतंकी मॉड्यूल से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया है। हंदवाड़ा पुलिस ने बताया है कि दोनों ही आतंकी सहायक टूटीगुंड हंदवाड़ा के निवासी हैं। पुलिस ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसकी जांच शुरू भी कर दी है।

वहीं पुलवामा में जम्मू और कश्मीर पुलिस, भारतीया सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त आतंकरोधी कार्रवाई में एक आतंकी मार गिराया है। कश्मीर में पुलवामा के अरिहाल गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है। यह आतंकी शोपियां का रहने वाला था और इसका नाम कैफियत आयूब था। यह अक्टूबर 2024 में लश्कर ए तैयबा आतंकी संगठन में शामिल हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो