scriptJammu and Kashmir: हंदवाड़ा में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ | JK Indian Army Busted A Terrorist Module Busted In Handwara | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu and Kashmir: हंदवाड़ा में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Nov 30, 2023 / 09:42 pm

Anand Mani Tripathi

_indian_army__caughtterrorist_.png

Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। हंदवाड़ा में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। हंदवाड़ा पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ की टीमों ने इस टीआरएफ के इस आतंकी मॉड्यूल से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया है। हंदवाड़ा पुलिस ने बताया है कि दोनों ही आतंकी सहायक टूटीगुंड हंदवाड़ा के निवासी हैं। पुलिस ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसकी जांच शुरू भी कर दी है।

वहीं पुलवामा में जम्मू और कश्मीर पुलिस, भारतीया सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त आतंकरोधी कार्रवाई में एक आतंकी मार गिराया है। कश्मीर में पुलवामा के अरिहाल गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है। यह आतंकी शोपियां का रहने वाला था और इसका नाम कैफियत आयूब था। यह अक्टूबर 2024 में लश्कर ए तैयबा आतंकी संगठन में शामिल हुआ था।

Hindi News/ National News / Jammu and Kashmir: हंदवाड़ा में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

ट्रेंडिंग वीडियो