scriptKangana Ranaut CISF Jawan Slap Case : मां की इज्जत पर ऐसी हजारों नौकरियां कुर्बान: कुलविंदर कौर | Patrika News
राष्ट्रीय

Kangana Ranaut CISF Jawan Slap Case : मां की इज्जत पर ऐसी हजारों नौकरियां कुर्बान: कुलविंदर कौर

Kangana Ranaut CISF Jawan Slap Case : एक और ट्वीट में उन्होंने जब बात स्वाभिमान की हो तो नौकरी, ताज, तख्त नहीं देखे जाते।

नई दिल्लीJun 07, 2024 / 10:17 pm

Anand Mani Tripathi

Kangana Ranaut CISF Jawan Slap Case : हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को कथित रूप से थप्पड़ मारने वाली केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) जवान कुलविंदर कौर ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें नौकरी की फिक्र नहीं है। कुलविंदर कौर ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर लिखा, “ मुझे नौकरी की फिक्र नहीं है, मां की इज्जत पर ऐसी हजारों नौकरियां कुर्बान हैं। ” इससे पहले एक और ट्वीट में उन्होंने जब बात स्वाभिमान की हो तो नौकरी, ताज, तख्त नहीं देखे जाते।
…इसलिए मारा थप्पड़
कुलविंदर कौर ने कथित रूप से चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर कंगना रनौत को उनकी एक पुरानी टिप्पणी को लेकर थप्पड़ मार दिया था, जिसमें रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान 2020-21 में दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन पर बैठी महिला किसानों पर सौ-सौ रुपये लेकर धरने पर बैठने का आरोप लगाया था।
कंगना ने आतंक से जोड़ा
रनौत ने घटना के बाद जारी अपने वीडियो बयान में यह टिप्पणी कर फिर विवाद पैदा कर दिया कि पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है और उसे लेकर कुछ करना पड़ेगा । पंजाब के कई राजनीतिक नेताओं समेत किसान संगठनों के नेताओं ने भी घटना को आतंकवाद से जोड़ने की आलोचना की है।

Hindi News/ National News / Kangana Ranaut CISF Jawan Slap Case : मां की इज्जत पर ऐसी हजारों नौकरियां कुर्बान: कुलविंदर कौर

ट्रेंडिंग वीडियो