scriptKangana Ranaut Vs CISF Jawan Kulvinder Slap Case : कंगना को थप्पड़ मारने पर किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान | Patrika News
राष्ट्रीय

Kangana Ranaut Vs CISF Jawan Kulvinder Slap Case : कंगना को थप्पड़ मारने पर किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान

Kangana Ranaut Vs CISF Jawan Kulvinder Slap Case : राकेश टिकैत ने इस संबंध में अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडिया भी शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि ‘ कुलविंदर कौर ने कंगना को कोई थप्पड़ नहीं मारा है।

नई दिल्लीJun 07, 2024 / 10:46 pm

Anand Mani Tripathi

चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर गुरुवार को अभिनेत्री और सांसद को पड़े थप्पड़ को लेकर राजनीति तेज हो गई है। किसान नेता राकेश टिकैत ने नसीआईएसएफ से निलंबित जवान कुलविंदर कौर का बचाव करते हुए शुक्रवार को कहा है कि चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर जवान से कंगना की बहस हुई थी। उस बेटी ने कोई थप्पड़ नहीं मारा है। कुलविंदर कौर ने किसान आंदोलन को लेकर कंगना से सवाल पूछा था। उन्होंने कुलविंदर कौर का समर्थन करते हुए कहा है कि हम सब उस परिवार और बेटी के साथ हैं। इस मामले को लेकर देश भर में बहस हो रही है। एक वर्ग ऐसा है कंगना रनौत के बहाने सुरक्षा पर सवाल उठा रहा है। वहीं कुछ लोगों ने सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर बचाव कर रहे हैं।
राकेश टिकैत ने इस संबंध में अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडिया भी शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि ‘ कुलविंदर कौर ने कंगना को कोई थप्पड़ नहीं मारा है। जवान सांसद कंगना रनौत से किसान आंदोलन को लेकर सवाल-जवाब कर रही थी। उसकी मां इस धरने पर थी। उन्होंने कहा कि उस लड़की से जितनी गलती हुई थी, उतनी धारा लगा दो लेकिन नौकरी से सस्पेंड करने जैसी बात गलत है। उन्होंने कहा कि यह सोचना चाहिए कि ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं? टिकैत ने कहा कि उस बेटी की ही बात नहीं है, देश के कई सैनिक नाराज हैं। देश में जय जवान जय किसान का नारा लगता है लेकिन उस पर अमल नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि पंजाब को खालिस्तानी कहना और उसका समर्थक कहना गलत है। वह वहां से चुनाव जीतकर आ रहे हैं जबरदस्ती नहीं आ रहे हैं।
कुलविंदर से हुई पूछताछ
सीआईसीएफ ने गुरुवार कुलविंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कुलविंदर का कहना था कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान महिलाओं पर कहा था कि वह 100-100 रुपए के लालच में बैठी हैं। क्या कंगना रनौत खुद ऐसा करेंगी। वहां पर मेरी मां बैठी थी। कंगना रनौत के बयान से मैं आहत थी।

Hindi News/ National News / Kangana Ranaut Vs CISF Jawan Kulvinder Slap Case : कंगना को थप्पड़ मारने पर किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो