scriptKarnataka: BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Commit Suicide | कर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News

कर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय जनता पार्टी के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। सौंदर्या की दो साल पहले ही शादी हुई थी। पुलिस के अनुसार पहली नजर में ये एक आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है।

नई दिल्ली

Published: January 28, 2022 05:06:40 pm

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव उनके ही अपार्टमेंट में छत से लटका हुआ मिला। जैसे ही उनका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सौंदर्या की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। चार वर्ष पहले ही उनकी शादी हुई थी और वो इस अपार्टमेंट में अपने पति और बच्चे के साथ रह रही थीं। पुलिस के मुताबिक शुरुआती नजर में ये आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन साफ तौर पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
Karnataka: BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Commit Suicide
Karnataka: BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Commit Suicide
बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय ने इसकी जानकारी दी है कि, उनकी पोती सौंदर्या का उनके निवास पर शव छत से लटका मिला है। फिलहाल शव का बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में पोस्टमॉर्टम चल रहा है। बता दें कि सौंदर्या बेंगलूरू के एमएस रमैया अस्पताल में एक डॉक्टर थीं। पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं।

यह भी पढ़ें

Karnataka: बीएस येदियुरप्पा ने किया इस्तीफे का ऐलान, राज्यपाल से मुलाकात कर पद से देंगे त्यागपत्र

पुलिस ने शुरू की जांच


बेंगलूरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं। उनकी मौत की खबर से उनके परिवार और प्रदेश बीजेपी को झटका लगा है।

पुलिस ने कहा कि डॉ सौंदर्या ने अपने वसंत नगर फ्लैट में पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया।

सौंदर्या ने डॉ नीरज एस संग 2018 में शादी की थी। दोनों एक ही अस्पताल में काम करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक नीरज सुबह आठ बजे अस्पताल के लिए निकल गए। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि नीरज के काम के लिए निकलने के दो घंटे बाद ही सौंदर्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें

सीएम येदियुरप्पा के बेटे ने लॉकडाउन के नियम तोड़े, विपक्ष ले लगाए आरोप

सीएम भी पहुंचे अस्पताल


वहीं सौंदर्या की मौत की खबर के बाद खुद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारसावधान! अब हेलमेट पहनने के बावजूद कट सकता है 2 हजार रुपये का चालान, बाइक चलाने से पहले जान लें नया नियमCNG Price Hike: फिर महंगी हुई सीएनजी, एक हफ्ते में दूसरी बढ़ोतरी, चेक करें लेटेस्ट रेटIPL 2022 RR vs CSK: चेन्नई को हरा टॉप 2 में पहुंची राजस्थान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.