scriptकर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस | Karnataka: BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Commit Suicide | Patrika News

कर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Published: Jan 28, 2022 05:06:40 pm

भारतीय जनता पार्टी के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। सौंदर्या की दो साल पहले ही शादी हुई थी। पुलिस के अनुसार पहली नजर में ये एक आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है।

Karnataka: BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Commit Suicide

Karnataka: BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Commit Suicide

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव उनके ही अपार्टमेंट में छत से लटका हुआ मिला। जैसे ही उनका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सौंदर्या की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। चार वर्ष पहले ही उनकी शादी हुई थी और वो इस अपार्टमेंट में अपने पति और बच्चे के साथ रह रही थीं। पुलिस के मुताबिक शुरुआती नजर में ये आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन साफ तौर पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय ने इसकी जानकारी दी है कि, उनकी पोती सौंदर्या का उनके निवास पर शव छत से लटका मिला है। फिलहाल शव का बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में पोस्टमॉर्टम चल रहा है। बता दें कि सौंदर्या बेंगलूरू के एमएस रमैया अस्पताल में एक डॉक्टर थीं। पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं।

यह भी पढ़ें – Karnataka: बीएस येदियुरप्पा ने किया इस्तीफे का ऐलान, राज्यपाल से मुलाकात कर पद से देंगे त्यागपत्र


बेंगलूरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं। उनकी मौत की खबर से उनके परिवार और प्रदेश बीजेपी को झटका लगा है।

पुलिस ने कहा कि डॉ सौंदर्या ने अपने वसंत नगर फ्लैट में पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया।

सौंदर्या ने डॉ नीरज एस संग 2018 में शादी की थी। दोनों एक ही अस्पताल में काम करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक नीरज सुबह आठ बजे अस्पताल के लिए निकल गए। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि नीरज के काम के लिए निकलने के दो घंटे बाद ही सौंदर्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें – सीएम येदियुरप्पा के बेटे ने लॉकडाउन के नियम तोड़े, विपक्ष ले लगाए आरोप


वहीं सौंदर्या की मौत की खबर के बाद खुद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो