scriptकर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा के बेटे ने लॉकडाउन के नियम तोड़े, विपक्ष ले लगाए आरोप | Karnataka CM BS Yediyurappa’s son BY Vijayendra breaks lockdown rule | Patrika News

कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा के बेटे ने लॉकडाउन के नियम तोड़े, विपक्ष ले लगाए आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2021 03:08:01 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

विपक्ष का कहना है कि महामारी के समय कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र ने अंतर-जिला यात्रा करी है।

BY Vijayendra

सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र

नई दिल्ली। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र पर आरोप है कि उन्होंने लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर अपने परिवार के साथ मैसूर जिले के नंजनगुड में श्रीकांतेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की है। विपक्ष का कहना है कि सीएम के बेटे ने अंतर-जिला यात्रा करी है। जबकि इस पर बैन लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें

Patrika Positive News: अमरजीत ने बच्चों की पढ़ाई के लिए जमा पैसों से बना ली ऑक्सीजन एंबुलेंस, अब कर रहे सेवा

30 मिनट तक मंदिर में गुजारे

मीडिया रिपोर्ट के अनसार विजयेंद्र सोमवार को बेंगलुरु से मैसूर पहुंचे और मंदिर के दर्शन किए। उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं। मंदिर के बाहर खड़ी सिक्यूरिटी ने उन्हें दर्शन के लिए जाने दिया। इसके बाद विजयेंद्र ने करीब 30 मिनट तक मंदिर में गुजारे। मंदिर के पुजारी का कहना था कि सीएम के बेटे को मना नहीं कर सकते थे, क्योकिं ये फैसला जिला प्रशासन ने लिया था।
वहीं प्रदेश की कांग्रेस इकाई का कहना है कि जब राज्य के सीएम का बेटा कोराना का नियम नहीं मान रहा है तो आम जनता क्या करेगी। जनता के बीच इस तरह से गलत संदेश जाएंगे।
यह भी पढ़ें

सिंगापुर ने खारिज किया अरविंद केजरीवाल का ‘नए कोरोना वेरिएंट’ वाला दावा, भारतीय हाई कमिश्नर को किया तलब

31 जिलों में 200 शिक्षकों ने तोड़ा दम

कोरोना महामारी के कारण कर्नाटक के 31 जिलों में अब तक 200 शिक्षकों ने जान गंवाई है। शिक्षा विभाग के अनुसार, 183 प्राइमरी शिक्षकों और 49 सेकेंडरी स्कूल के शिक्षकों की मौत हो चुकी है। इसके साथ प्राइवेट स्कूलों में भी शिक्षकों की मौत हुई है। दक्षिण भारत के गांव में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए सभी राज्यों ने तैयारियां शुरू कर दी है। कर्नाटक के सीएम बीएस येद्दयुरप्पा ने बैठक के दौरान जिला पंचायतों के डिप्टी कमिश्नर और सीईओ को ग्रामीण क्षेत्रों में मरीजों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो