scriptLalu Prasad Yadav की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली | Lalu Prasad Yadav Airlift Today To Admitted In Delhi AIIMS For Better Treatment | Patrika News
राष्ट्रीय

Lalu Prasad Yadav की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

राष्ट्रीय जनता दल के चीफ लालू प्रसाद की यादव की सेहत में सुधार नहीं दिख रहा है। रविवार को पत्नी राबड़ी देवी के निवास पर गिरने के बाद उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। यही नहीं इसके बाद लगातार उनकी तबीयत बिगड़ती गई और अचानक सोमवार सुबह उन्हें पटना के अस्पताल में ICU वार्ड में भर्ती करना पड़ा।

नई दिल्लीJul 06, 2022 / 09:59 am

धीरज शर्मा

Lalu Prasad Yadav Airlift Today To Admitted In Delhi AIIMS For Better Treatment

Lalu Prasad Yadav Airlift Today To Admitted In Delhi AIIMS For Better Treatment

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पटना में इलाज करा रहे लालू यादव की तबीयत में खास सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। यही वजह है कि अब उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा। एयर एंबुलेंस के जरिए लालू यादव को बुधवार को शाम राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में लाया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव की शाम करीब 4.30 बजे एम्स लाया जाएगा। यहीं पर उनका चिकित्सकों की देखरेख में उपचार होगा। दरअसल रविवार को पत्नी राबड़ी देवी के निवास पर सीढ़ियों से गिरने के बाद उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। यही नहीं इसके बाद भी उनकी तबीयत लगातार खराब हो रही थी। इसके बाच अचानक उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यहां पर इंटेंस केयर यूनिट में लालू यादव का इलाज चल रहा था। हालांकि 48 घंटे में उनकी सेहत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला। यही वजह है कि उन्हें बुधवार को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया जाएगा।

एम्स के डॉक्टर कर रहे किडनी का इलाज
दरअसल लालू यादव पहले से ही दिल्ली एम्स से उपचार करवा रहे हैं। एम्स के डॉक्टर उनकी किडनी का उपचार कर रहे हैं। बता दें कि लालू यादव पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़ें – Lalu Prasad Yadav को अस्पताल में भर्ती देख भावुक हुईं बेटी रोहिणी, पोस्ट कर लिखा- ‘My Backbone Papa’

इससे पहले लालू परिवार ने इस पर विचार-विमर्श किया था. लालू यादव की तबीयत पहले से भी खराब चल रही थी, ऐसे में बेहतर इलाज के लिए उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराने की योजना है।

बेटी रोहिणी ने शेयर की थी तस्वीर के साथ भावुक पोस्ट
एक दिन पहले लालू यादव की बेटी रोहिणा आचार्य ने भी पिता की अस्पताल में इलाज के दौरान की तस्वीर साझा की थी। इस दौरान वे काफी भावुक नजर आ रही थीं। उन्होंने पिता की हालत को देखते हुए एक भावुक संदेश भी लिखा था और पिता को अपनी बैकबोन बताया था।
पीएम मोदी ने भी जाना हाल
लालू यादव की बिगड़ती तबीयत के बीच खुद प्रधानमंत्री रेंद्र मोदी ने भी उनकी सेहत का हाल जाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली। इस दौरान पीएम मोदी ने लालू यादव के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना भी की।

यह भी पढ़ें – लालू यादव ICU में भर्ती, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल, कल सीढ़ी से गिरने पर टूटी थी हड्डी

Home / National News / Lalu Prasad Yadav की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो