script

लालू यादव ICU में भर्ती, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल, कल सीढ़ी से गिरने पर टूटी थी हड्डी

Published: Jul 04, 2022 10:16:58 am

राष्ट्रीय जनता दल के चीफ लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल राजद सुप्रीमो की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को सीढ़ियों से गिरने के बाद उनकी कंधे की हड्डी टूट गई थी, लेकिन सोमवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया।

Lalu Prasad Yadav Admitted In Patna Paras Hospital ICU Ward After Fell From Stairs

Lalu Prasad Yadav Admitted In Patna Paras Hospital ICU Ward After Fell From Stairs

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ पुराने मामलों में लगातार पेशियां और दूसरी तरफ सेहत और दुर्घटनाएं भी उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं। रविवार को पत्नी राबड़ी के घर पर सीढ़ियों से गिरने के बाद उनकी कंधे की हड्डी टूट गई थी, अभी इस दर्ज से उबरे ही नहीं थे कि सोमवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ते ही उन्हें तुरंत अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है।


लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आनन-फानन में पटना स्थित पारस अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें तुरंत गहन ईकाई कक्ष यानी ICU में भर्ती किया।

फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। लेकिन चिकित्सकों ने लालू यादव की बीमारियों को लेकर चिंता जरूर जाहिर की है। दरअसल लालू यादव पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटी

बता दें कि इससे पहले रविवार को सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू यादव के कंधे में फ्रैक्चर हो गया था। बताया जा रहा है कि लालू यादव की पीठ में भी चोट लगी है। दरअसल राजद सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों पटना में अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं। जहां वह सीढ़ियों पर से गिर गए।

डॉक्टरों की निगरानी में डॉक्टर
लालू यादव के करीबी सहयोगी ने बताया कि जांच में लालू के कंधे में फ्रैक्चर दिखा है। चोट के बाद एक क्रेप पट्टी लगा दी गई है और डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं।
लालू यादव चारा घोटाले मामले में लंबे समय तक जेल में रहे थे। अभी वे जमानत पर हैं। जेल में रहने के दौरान भी बीमारियों के चलते लंबे समय तक उन्हें रांची स्थित रिम्स में भर्ती किया गया था।

यह भी पढ़ें – लालू यादव पलामू कोर्ट से हुए रिहा, अदालत ने 6 हजार रुपए अर्थ दंड लेकर दी ‘आजादी’, आचार संहिता उल्लघंन का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो