scriptसीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटी | RJD supremo Lalu Prasad Yadav fell from the stairs, fractured his shoulder | Patrika News

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2022 09:27:35 pm

Submitted by:

Archana Keshri

राबड़ी आवास में सीढ़ी उतरने के दौरान पूर्व सीएम लालू यादव गिर पड़े। सीढ़ियां उतरने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ जाने से वह गिर गए। गिरने की वजह से उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है।

RJD supremo Lalu Prasad Yadav fell from the stairs, fractured his shoulder

RJD supremo Lalu Prasad Yadav fell from the stairs, fractured his shoulder

राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। राबड़ी आवास में सीढ़ी उतरने के दौरान पूर्व सीएम लालू यादव गिर पड़े। इस घटना में लालू यादव को गंभीर चोटें आई है और उनके कंधे की हड्डी भी टूट गई है। हादसे के बाद आनन-फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है। मिली जानकारी से अनुसार उन्हें कंकड़बाग़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्लास्टर होने के बाद लालू प्रसाद यादव को वापसी घर ले आया गया है।
राजधानी पटना में राबड़ी आवास पर सीढ़ी से उतरने के दौरान लालू यादव का संतुलन बिगड़ गया, जिसकी वजह से वह गिर गए। लालू यादव के कमर और कंधे में चोट आई है। बाद में उनका एमआरआई भी कराया गया जिसमें उनका दाहिना कंधा फैक्चर बताया जा रहा है। लालू यादव के दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है साथ ही उनके कमर में भी चोट आने की बात भी कही जा रही है। । प्लास्टर के बाद वे घर आ गए हैं। डॉक्टर्स ने घर पर ही रहकर आराम करने की सलाह दी है।
दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव को चोट लगने की सूचना जैसे ही बाहर आई हजारों की संख्या में उनके शुभचिंतक, पार्टी कार्यकर्ता आवास के आसपास जुटने लगे और अपने नेता के स्वास्थ्य की जानकारी लेने में लगे रहे। बता दें कि लालू यादव पहले से ही किडनी समेत अन्य दूसरी बीमारी से ग्रसित हैं। हाल ही में लालू यादव जेल से जमानत पर रिहा होकर दिल्ली से पटना पहुंचे थे। लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर भी जाने वाले हैं। इसके लिए उन्हें कोर्ट से मंजूरी भी मिल गई है।

यह भी पढ़ें

हैदराबाद में बोले PM मोदी- ‘तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही’


यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा – ‘मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो