scriptहैदराबाद में बोले PM मोदी- ‘तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही’ | BJP National Executive Meet: Telangana people are paving the way for double engine govt, says PM Narendra Modi | Patrika News

हैदराबाद में बोले PM मोदी- ‘तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2022 09:02:04 pm

Submitted by:

Archana Keshri

एम नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में बड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए तेलंगाना में डबल इंजन की सरकार बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा तेलंगाना के लोग अब बीजेपी की डबल इंजन सरकार बनाने के लिए खुद रास्ता बना रहे हैं।

Telangana people are paving the way for double engine govt, says PM Narendra Modi

Telangana people are paving the way for double engine govt, says PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना में भी अब जनता डबल इंजन की सरकार चाहती है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग बदलाव चाहते हैं। साथ ही उन्होंने जनता से अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित कर केंद्र व राज्य में ‘डबल इंजन’ की सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पिछले 8 सालों में हमने हर देशवासी के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने का प्रयास किया। देशवासियों का जीवन कैसे आसान हो, विकास का लाभ कैसे हर व्यक्ति, हर क्षेत्र तक पहुंचे, इसके लिए हमनें निरंतर काम किया।
हैदराबाद के परेड ग्राउंड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “तेलंगाना के लोग अपनी मेहनत के लिए जाने जाते हैं। राज्य के लोगों में बहुत प्रतिभा है। तेलंगाना अपने इतिहास और संस्कृति के लिए भी जाना जाता है, इसकी कला और वास्तुकला हम सभी के लिए गर्व की बात है।” पीएम ने कहा कि तेलंगाना, प्राचीनता और पराक्रम की पुण्यस्थली है। यहां का विकास, चौतरफा विकास, भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकताओं में से एक है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हम तेलंगाना के विकास का निरंतर प्रयास कर रहे हैं।
पीएम ने आगे कहा, “पिछले 8 वर्षों में हमने गरीबों, दलितों, पिछड़े और आदिवासी लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न नीतियां शुरू की हैं। इसलिए समाज के सभी वर्गों के लोगों का हमारी सरकार और उसकी नीतियों पर भरोसा बढ़ा है। अन्य राज्यों में भी, हमने देखा है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने लोगों का उसमें विश्वास बढ़ाया है। तेलंगाना में भी लोग भाजपा की डबल इंजन सरकार के लिए खुद रास्ता बना रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

हैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा ‘जासूस’, दस्तावेज की ले रहा था फोटो

https://twitter.com/narendramodi/status/1543587655174488065?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा, “तेलंगाना के गरीबों को मुफ्त राशन हो, गरीबों को मुफ्त इलाज हो, भाजपा सरकार की नीतियों का लाभ सभी को बिना भेदभाव मिल रहा है। यही तो सबका साथ, सबका विकास है। इसी वजह से आज देश के सामान्य नागरिक का भाजपा पर इतना विश्वास है।” उन्होंने कहा कि तेलंगाना का चौमुखी विकास बीजेपी की प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हम तेलंगाना के विकास का निरंतर प्रयास कर रहे हैं। जिस तरह हैदराबाद शहर हर टैलेंट की उम्मीदों को नई उड़ाने देता है, वैसे ही भाजपा भी देश की आशाओं-अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा – ‘मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें’

ट्रेंडिंग वीडियो