scriptBJP leaders caught spy in Hyderabad's national executive meeting, Telangana Special Branch Officer Caught clicking pictures of documents | हैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा 'जासूस', दस्तावेज की ले रहा था फोटो | Patrika News

हैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा 'जासूस', दस्तावेज की ले रहा था फोटो

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाजपा नेताओं ने एक जासूस को अपने फोन से राजनीतिक प्रस्ताव की कॉपी को मोबाइल से स्कैन करते पकड़ा।

नई दिल्ली

Published: July 03, 2022 06:11:47 pm

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में जासूसी करने का मामला सामने आया है। आज को बैठक का दूसरा दिन है।यहां देशभर से बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहुंचे हैं। बैठक के दौरान भाजपा नेताओं ने तेलंगाना स्टेट इंटेलिजेंस स्पेशल ब्रांच के एक पुलिसकर्मी को मीटिंग हॉल में टेबल पर रखे दस्तावेज की फोटो क्लिक कर किसी को भेजते हुए पकड़ लिया।
हैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा 'जासूस', दस्तावेज की ले रहा था फोटो
हैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा 'जासूस', दस्तावेज की ले रहा था फोटो
टेबल पर पहले की मीटिंग और आगामी मीटिंग्स से सम्बंधित पेपर रखे हुए थे। इन्हीं दस्तावेजों की फोटो क्लिक कर पुलिसकर्मी किसी को भेज रहा था। भाजपा नेताओं का आरोप है कि पुलिसकर्मी बैठक के अंदर मौजूद था,और अपने फोन से राजनीतिक प्रस्ताव की कॉपी को मोबाइल से स्कैन कर रहा था। नेताओं ने उसे पकड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। जिस समय यह घटना हुई, उस समय मीटिंग नहीं चल रही थी। कोई भी नेता वहां मौजूद नहीं था।
वहीं इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का कहना है, "हम पारदर्शिता के साथ काम करते हैं। अगर आरोपी युवक हमसे वो राजनीतिक प्रस्ताव की कॉपी मांगता को हम खुद उसे दे देते। हम तो अपनी सरकार से जुड़ी सूचनाओं को भी वेबसाइट पर डालते हैं। पकड़ा गया जासूस किसे दस्तावेजों की फोटो क्लिकर कर भेज रहा था अभी इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि दस्तावेजों की कॉपी अभी मीडिया को नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के कोलकाता स्थित आवास में घुसा शख्स, गिरफ्तार

गौरतलब है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का केंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पार्टी कैडर को संबोधित करना है। वहीं इस बैठक को लेकर सबकी निगाहें पीएम के संबोधन और पार्टी के राजनीतिक प्रस्ताव पर है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे। जानकारी के मुताबिक राजनीतिक प्रस्ताव एक विजन डॉक्यूमेंट है, जिसे आज पारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

बिहार ने सड़क निर्माण में बनाया रिकॉर्ड, 98 घंटे में बना दी 38 किलोमीटर रोड

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश, जानिए क्या है पूरा मामलाJammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटDrug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्टनितिन गडकरी ने कहा, सभी पुराने वाहनों पर भी लगेगा हाई-सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP), जानिए क्या है प्लानWeather Update: ओडिशा में भारी बारिश का येलो अलर्ट, सात राज्यों में मेहरबान मानसूनIND vs ZIM Playing 11: राहुल त्रिपाठी कर सकते हैं डेब्यू , संजू सैमसन समेत इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौकाकर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.