scriptLok Sabha Elections 2024: गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई… पीएम मोदी ने रोहतास में लालू यादव को दी चेतावनी | Looted the poor and got them land in exchange for jobs PM Narendra Modi warns Lalu Yadav in Rohtas | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई… पीएम मोदी ने रोहतास में लालू यादव को दी चेतावनी

PM Modi In Rohtas: काराकाट संसदीय क्षेत्र के एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होंने भी गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, उनके जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 06:12 pm

Paritosh Shahi

PM Modi In Rohtas: बिहार के रोहतास जिले के डिहरी में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस, राजद, इंडी गठबंधन को देश बार-बार नकार चुका है। इनके पास विजन नहीं है, इनके पास सिर्फ कन्फ्यूजन है। इनकी पूरी राजनीति डरो और डराओ के मंत्र पर चलती है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए राजद के प्रमुख लालू यादव के परिवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, कान खोल के सुन लो, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा। बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं, ये मोदी की गारंटी है।

एक दौर था, जिसमें लोग रात में घर से बाहर निकलने से डरते थे

काराकाट संसदीय क्षेत्र के एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चार जून को राजद वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी। एक-दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा मल्लिकार्जुन खड़गे के सिर पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने जाएंगे।
पीएम मोदी ने जंगलराज की चर्चा करते हुए कहा कि एक दौर था, जिसमें लोग रात में घर से बाहर निकलने से डरते थे। रात में कोई ट्रेन से उतरता था, तो सुबह तक वो स्टेशन पर ही रहता था। उस समय अपहरण, हत्या और डकैती सरेआम होती थी। नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार को जंगलराज के दौर से वापस लेकर आई है। आज वे डकैत, गुंडे छिपे हुए हैं, वो मौके की तलाश में हैं। अगर गलती से भी इंडी गठबंधन वाले मजबूत हो गए तो गुंडों को दाना-पानी मिलेगा। इससे नौजवानों का भविष्य तबाह हो जाएगा।

जम्मू कश्मीर में धारा 370 को हटाने से भी डराते थे

उन्होंने आगे कहा कि इंडी गठबंधन वाले राम मंदिर निर्माण और जम्मू कश्मीर में धारा 370 को हटाने से भी डराते थे। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का भी निर्माण हो गया और 370 भी समाप्त हो गया, लेकिन, कहीं कुछ नहीं हुआ। राजद और कांग्रेस वाले अब डराते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, इनसे डरो। इसलिए, पाकिस्तान के आतंकी जब चाहे भारत पर हमला करके चले जाते थे। मोदी इनकी तरह डरता नहीं है। मोदी ने सेना को कहा कि जाओ घर में घुस करके मारो। आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले सौ बार सोचता है। प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने को लेकर भी विपक्ष को घेरा।
बता दें कि काराकाट में एनडीए प्रत्याशी कुशवाहा का मुख्य मुकाबला महागठबंधन के प्रत्याशी भाकपा (माले) राजाराम सिंह से है। यहां से भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भी बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं। यहां एक जून को मतदान होना है।

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई… पीएम मोदी ने रोहतास में लालू यादव को दी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो