scriptMP के मन में मोदी …प्रचंड जीत की ओर बढ़त के बाद सीएम शिवराज और मंत्री अश्विनी वैष्णव का आया बयान | Madhya Pradesh Assembly Election Result 2023: BJP on the way to victory in MP, Ashwini Vaishnav said this | Patrika News
राष्ट्रीय

MP के मन में मोदी …प्रचंड जीत की ओर बढ़त के बाद सीएम शिवराज और मंत्री अश्विनी वैष्णव का आया बयान

MP Assembly Election Result: मध्य प्रदेश में रुझानों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। इसपर राज्य के निवर्तमान सीएम और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दोनों ने नेताओं ने कहा कि मध्य प्रदेश के मन में मोदी हैं और मोदी के मन में मध्य प्रदेश।

Dec 03, 2023 / 12:16 pm

Shivam Shukla

MP Assembly Election Result

मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी जी एमपी के मन में हैं और मोदी जी के मन एमपी में हैं। उन्होंने यहां सार्वजनिक रैलियां कीं और लोगों से अपील की, जो लोगों के दिल को छू लिया। ये रुझान उसी का परिणाम हैं। डबल- इंजन सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं को ठीक से लागू किया और यहां जो योजनाएं बनीं, उन्होंने लोगों के दिलों को भी छुआ। मध्य प्रदेश एक परिवार बन गया… मैंने पहले भी कहा था कि हमारे प्रति लोगों के प्यार के कारण भाजपा को शानदार बहुमत मिलेगा। ये हर जगह दिखाई दे रहा था।

शांतिपूर्ण तरीके से हो रही काउंटिंग

मध्य प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी अनुपम राजन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”52 जिलों में से प्रत्येक में वोटों की गिनती समय पर शुरू हो गई… हर जगह गिनती शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है। कई राउंड हो चुकी है। हम कई जगहों पर नतीजे दिखा रहे हैं जैसे मॉल्स, रेलवे स्टेशन और जहां भी लोगों की संख्या ज्यादा है… वहां तकनीकी खराबी भी ज्यादा नहीं है, कुछ जगहों पर सर्वर की दिक्कत है, लेकिन हम जल्द ही उन्हें सुलझा लेंगे… जैसे-जैसे हमने संख्या बढ़ाई है ईवीएम और डाक मतपत्र दोनों के लिए तालिकाओं की संख्या, मेरा मानना है कि मतगणना शुरू होने के चार घंटे बाद, हमें परिणाम मिलना शुरू हो जाएगा…”

Hindi News/ National News / MP के मन में मोदी …प्रचंड जीत की ओर बढ़त के बाद सीएम शिवराज और मंत्री अश्विनी वैष्णव का आया बयान

ट्रेंडिंग वीडियो