scriptMallikarjun Kharge said on bihar cm Nitish resignations i dont know | नीतीश के NDA में जाने की खबरों पर बोले खरगे- “पता नहीं उनके मन में क्या है” | Patrika News

नीतीश के NDA में जाने की खबरों पर बोले खरगे- “पता नहीं उनके मन में क्या है”

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2024 09:15:39 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Bihar Politics: बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुझे नहीं पता कि नीतीश के मन में क्या है। कल मैं दिल्ली जाऊंगा और पूरी जानकारी लूंगा।

 Mallikarjun Kharge said on bihar cm Nitish resignations i dont know

बिहार में चल रही सियासी उठापठक के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का बड़ा बयान सामने आया है। शनिवार को बेंगलुरु पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अभी उनकी पार्टी इंडिया गठबंधन में मतभेदों को दूर करने की पूरी कोशिश कर रही है। उन्हें अभी तक जनता दल (यूनाइटेड) के गठबंधन छोड़ने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार को पत्र लिखा है और उनसे बात करने की कोशिश भी की है।

nitish.jpg

 

मुझे नहीं पता कि नीतीश के मन में क्या है

बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुझे नहीं पता कि नीतीश के मन में क्या है। कल मैं दिल्ली जाऊंगा और पूरी जानकारी लूंगा। देखते हैं क्या होता है।" मल्लिलकार्जुन खरगे ने यह भी कहा कि कांग्रेस इंडिया गठबंधन में "सभी को एकजुट करने" की पूरी कोशिश कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी से भी बात की है।

हमें एकजुट होने की जरूरत

कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैंने उनसे ममता बनर्जी और सीताराम येचुरी से कहा कि हमें इस वक्त एकजुट होने की जरूरत है, तभी हम आगामी लोकसभा चुनाव में अच्छी लड़ाई दे सकते हैं।' जो कोई भी यह चाहता है कि इंडिया गठबंधन अच्छा काम करे और लोकतंत्र "बचाया जाए", तो वह "जल्दबाजी में फैसला" नहीं करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो