script 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता, दिल्ली दौरा रद्द | Mamta will not attend the meeting on 'One Nation, One Election', Delhi tour canceled | Patrika News

'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता, दिल्ली दौरा रद्द

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2024 08:21:46 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Mamata banerjee: ममता बनर्जी ने सोमवार को ऐलान करते हुए कहा कि 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने के लिए अपनी प्रस्तावित दिल्ली यात्रा रद्द कर दी है।

Mamata banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने सोमवार को ऐलान करते हुए कहा कि 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने के लिए अपनी प्रस्तावित दिल्ली यात्रा रद्द कर दी है। मूल कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम बनर्जी को मंगलवार की मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए सोमवार शाम को दिल्ली रवाना होना था और उसी रात कोलकाता लौटना था। हालांकि, उन्होंने सोमवार को कहा कि चूंकि इस समय राज्य विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है, इसलिए सदन में उनकी मौजूदगी महत्वपूर्ण है और इसलिए उन्होंने अपनी यात्रा रद्द करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सदस्य सुदीप बंद्योपाध्याय और कल्याण बनर्जी 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर बैठक में पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे।मुख्यमंत्री की प्रस्तावित दिल्ली यात्रा को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं, ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर बैठक में भाग लेना उनकी राष्ट्रीय राजधानी की यात्रा का एकमात्र उद्देश्य नहीं था।

ट्रेंडिंग वीडियो