scriptभाजपा सांसद मनोज तिवारी और मनीष सिसोदिया के बीच चले तीखे शब्दों के बाण | Manoj Tiwari and Manish Sisodia sharp words War | Patrika News
राष्ट्रीय

भाजपा सांसद मनोज तिवारी और मनीष सिसोदिया के बीच चले तीखे शब्दों के बाण

Manoj Tiwari and Manish Sisodia words War भाजपा सांसद मनोज तिवारी के एक ट्वीट कि अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं पर आम आदमी पार्टी सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहाकि, केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है भाजपा, मनोज तिवारी पर एफआईआर कराएंगे। मनोज तिवारी और मनीष सिसोदिया के बीच चले तीखे शब्दों के बाण।

नई दिल्लीNov 25, 2022 / 11:43 am

Sanjay Kumar Srivastava

manoj_tiwari.jpg

भाजपा सांसद मनोज तिवारी और मनीष सिसोदिया के बीच चले तीखे शब्दों के बाण

दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग करीब आ रही है। भाजपा और आप में वार—पलटवार तेज हो गया है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी के एक ट्वीट कि अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं। पर दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहाकि, एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है। जिससे साफ होता है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश कर रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे। और मामले में FIR कराएंगे। साथ ही मनोज तिवारी की गिरफ़्तारी की मांग करेंगे।
भाजपा होगी जिम्मेदार – मनीष सिसोदिया

दिल्ली एमसीडी चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आरोप है कि, गुजरात और एमसीडी में हार का अहसास होने पर भाजपा, सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या करा सकती है। सिसोदिया का आरोप है कि, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी इसकी धमकी दे रहे हैं। साथ ही चेतावनी भी दी है कि मुख्यमंत्री के साथ अगर कोई अप्रिय घटना होती है तो भाजपा जिम्मेदार होगी।
मनोज तिवारी के ट्वीट पर भड़की आम आदमी पार्टी

मामला यह है कि, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट किया जिसमें लिखा, अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं। क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकट बिक्री व जेल में दुराचार के आरोपी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर आप कार्यकर्ता व जनता गुस्से में हैं। इनके एमएएल पिटे भी हैं, इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे।
एमसीडी और गुजरात भाजपा के हाथ से दोनों गए – मनीष सिसोदिया

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के अनुसार, एमसीडी और गुजरात के चुनाव में भाजपा बुरी तरह से हार रही है। भाजपा को अब यकीन हो गया है कि, इस बार एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार बन रही है। गुजरात में भी आम आदमी पार्टी को जनता का खूब प्यार और समर्थन मिल रहा है।
भाजपा कर रही है उनकी सुरक्षा की मांग – मनोज तिवारी

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, आप कार्यकर्ता आत्महत्या कर रहे हैं। और इस मनोस्थिति तक पहुंचे लोग कुछ भी कर सकते हैं इसलिए अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा बेहद जरूरी है। हम राजनीति नहीं, कार्यकर्ताओं की निराशा और आक्रामकता को देखते हुए उनकी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।
आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या – मनोज तिवारी

संदीप भारद्वाज की आत्महत्या पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या नहीं लग रही। वह जिस सीट से (चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया। आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है।
यह गलत है – मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस पर कहाकि, बहुत दुखद है और वह मेरे भी करीबी थे और ट्रेड यूनियन में उनकी अहम भूमिका थी। इस तरह से इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते। यह गलत कर रहे हैं।

Home / National News / भाजपा सांसद मनोज तिवारी और मनीष सिसोदिया के बीच चले तीखे शब्दों के बाण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो