script‘मोदी जी को ‘M’ शब्द से मोहब्बत, मटन, मुग़ल और मंगलसूत्र’, खड़गे ने प्रधानमंत्री को घेरा | Modi ji loves M word mutton Mughal and Mangalsutra mallikarjun Kharge cornered Prime Minister | Patrika News
राष्ट्रीय

‘मोदी जी को ‘M’ शब्द से मोहब्बत, मटन, मुग़ल और मंगलसूत्र’, खड़गे ने प्रधानमंत्री को घेरा

Mallikarjun Kharge on PM Modi: मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी जी को ‘M’ शब्द से बेहद मोहब्बत है।

नई दिल्लीMay 10, 2024 / 01:56 pm

Anish Shekhar

Mallikarjun Kharge on PM Modi: चौथ चरण के मतदान से ठीक पहले वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है। हैदराबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी जी को ‘M’ शब्द से बेहद मोहब्बत है। इसलिए उनके मुंह से मटन, मुग़ल और मंगलसूत्र जैसे शब्द निकलते हैं।
हैदराबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “… तीन चरणों के मतदान के बाद मोदी और शाह घबरा गए हैं… वे चुनावी मुद्दों पर या उनके द्वारा किए गए काम पर बात नहीं करते। वे सिर्फ कांग्रेस को गाली देना और कांग्रेस के भाषण को तोड़-मड़ोकर कहते हैं, हमारे पार्टी के नेता को शहज़ादा कहना, यह तमाम बातें जो ज़रूरी नहीं है वह कर रहे हैं… कभी मुग़ल, कभी मटन, कभी चिकन, कभी बीफ, कभी मुस्लिम लीग, कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं। हमारे मोदी जी को ‘M’ शब्द से बेहद मोहब्बत है। इसमें जो M शब्द से निकलती है, मटन, मुग़ल, मंगलसूत्र- PM मोदी इसे पसंद करते हैं।”

Hindi News/ National News / ‘मोदी जी को ‘M’ शब्द से मोहब्बत, मटन, मुग़ल और मंगलसूत्र’, खड़गे ने प्रधानमंत्री को घेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो