scriptअरविंद केजरीवाल के लिए जेल में स्थापित होगा ऑफिस! भगवंत मान ने कोर्ट से इजाजत मांगने की कही बात | Office will be set up in jail for Arvind Kejriwal Bhagwant Mann talked about seeking permission from court | Patrika News
राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल के लिए जेल में स्थापित होगा ऑफिस! भगवंत मान ने कोर्ट से इजाजत मांगने की कही बात

Bhagwant Mann on Arvind Kejriwal: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो जेल से भी सरकार चलाएंगे, कोर्ट से परमिशन लेकर जेल में ही ऑफिस सेटअप करेंगे।

नई दिल्लीMar 23, 2024 / 08:35 pm

Anish Shekhar

jail_sarkaar.jpg

Bhagwant Mann on Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा गया, तो वे वहां से अपनी सरकार चलाने के लिए कार्यालय स्थापित करने की अनुमति कोर्ट से मांगेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) में केजरीवाल की जगह कोई नहीं ले सकता।

मान से जब उनसे पूछा गया कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उत्पाद शुल्क नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP प्रमुख की गिरफ्तारी कैसे हुई। अगर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया तो क्या वे अपनी सरकार चलाएंगे। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा कहीं नहीं लिखा है कि कोई सरकार जेल से नहीं चल सकती।

मान ने कहा, “कानून कहता है कि वह दोषी पाए जाने तक जेल से काम कर सकता है। हम जेल में कार्यालय स्थापित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट से अनुमति मांगेंगे और सरकार काम करेगी।” उन्होंने कहा कि आप में केजरीवाल की जगह कोई नहीं ले सकता क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से पार्टी बनाई है और वह इसके वरिष्ठ संस्थापक सदस्य हैं।

Home / National News / अरविंद केजरीवाल के लिए जेल में स्थापित होगा ऑफिस! भगवंत मान ने कोर्ट से इजाजत मांगने की कही बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो